Sep 9, 2017

BJD महासचिव ने कहा, अमित शाह खतरनाक Blue Whale गेम की तरह हैं, इनसे बचकर रहना वरना..?


amit-shah-like-blue-whale-game-says-bjd-secretary-arun-shahu

वर्ष 2019 में लोकसभा के साथ ही ओड़िशा विधानसभा का भी चुनाव होना है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी अभी से तैयारी कर रही है. सत्ताधारी पार्टी BJD भी बीजेपी को करारा जवाब दे रही है. दोनों पार्टियों में वार और पलटवार का दौर भी शुरू हो गया है. दो दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को एक फुंका हुआ ट्रांसफार्मर बताया था साथ ही जनता से BJD सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की थी. उन्होंने कहा कि अगर राज्य का विकास चाहिए तो फुंका हुआ ट्रांसफार्मर उखाड़कर नया लगाना ही पड़ेगा.

अमित शाह के इसी बयान को लेकर अब BJD के महासचिव और पूर्व मंत्री अरुण शाहू ने उनके ऊपर पलटवार किया है. अरुण शाहू ने अमित शाह की तुलना बच्चों के खतरनाक और जानलेवा गेम Blue Whale से की है. अरुण शाहू ने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा कि वे अमित शाह से दूर रहें क्योंकि अमित शाह Blue Whale गेम की तरह हैं जो दूसरों को गलत रास्ता दिखाते हैं. अरुण शाहू ने यह भी कहा कि अमित शाह असुरों की तरह बात करते हैं. 

इससे पहले अमित शाह ने नरेन्द्र मोदी सरकार को बिजली का कारखाना बताया था. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी बिजली का कारखाना हैं लेकिन अगर ट्रांसफार्मर ही फुंका हो तो फिर बिजली कैसे आ सकती है. उन्होंने कहा कि अगर राज्य का विकास कराना है तो फुंके हुए ट्रांसफार्मर नवीन पटनायक को उखाड़कर बीजेपी को लाना ही पड़ेगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: