Sep 20, 2017

मैं अपने 3 साल का रिपोर्ट-कार्ड दूंगा, राहुल जी अपनी 3 पीढ़ियों का रिपोर्ट कार्ड दें: अमित शाह


amit-shah-asked-report-card-of-congress-3-generation-from-rahul-g

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार के तीन साल का रिपोर्ट कार्ड देने के लिए तैयार हूँ, मैं बताने को तैयार हूँ कि मोदी सरकार ने तीन साल में कौन कौन से काम किये हैं लेकिन मैं यह भी मांग करता हूँ कि राहुल गाँधी अपनी तीन पीढ़ियों के काम काज का हिसाब दें.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी विदेशों में जाकर मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं. उन्होंने कल अमेरिका की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में कुछ लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने तीन वर्षों में कौन कौन से काम किये हैं उन्हें बताना चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गाँधी की बात मानने को तैयार हूँ, मैं अपनी सरकार के तीन साल का कामकाज गिनाने को तैयार हूँ लेकिन राहुल गाँधी की तीन पीढ़ियों ने इस देश पर लगातार राज किया है, उनकी परदादा नेहरु ने देश पर राज किया, उनकी दादी इंदिरा गाँधी ने देश पर राज किया, उनके पिताजी राजीव गाँधी ने देश पर राज किया, उनकी माता सोनिया गाँधी ने मनमोहन सिंह के साथ देश पर राज किया. इन्होने करीब 50-60 साल तक देश पर राज किया है. देश के लोग जानना चाहते हैं कि कांग्रेस ने तीन पीढ़ियों ने क्या काम किया है.

अमित शाह ने इस अवसर पर मोदी सरकार की कई योजनायें भी गिनायीं, उन्होंने कहा कि उजाला योजना से हमें गरीबों को फ्री गैस सिलेंडर दिया, मुद्रा योजना से हमें 7 करोड़ युवाओं को रोजगार के लिए लोन दिया, जन धन योजना से गरीबों का बैंक खाता खुलवाया, स्वच्छ भारत अभियान में टॉयलेट बनवाये, सैनिकों के लिये वन रैंक वन पेंशन लागू किया, जहाँ बिजली नहीं थी वहां बिजली पहुंचाई, नोटबंदी करके कालाधन समाप्त किया, सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को करारा जवाब दिया और दुनिया में भारत का डंका बजाया. हमने तीन साल में ऐसे कई काम किये हैं लेकिन राहुल गाँधी की 3 पीढ़ियों ने क्या काम क्या है, हम उनसे बताने की मांग करते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: