अक्षय कुमार जल्द सुनाने वाले हैं खुशखबरी, पढ़ें क्या?

akshay-kumar-is-pregnant-what-is-suspense-behind-it-read-here

सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही आपको खुशखबरी सुनाने वाले हैं, उनकी यह फोटो देखकर हर कोई यही सोचेगा. यह फोटो शेयर करके अक्षय कुमार ने इन्टरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है, हर कोई सोच रहा है कि अपना हीरो पेट से है क्या. हम आपको बताने जा रहे हैं कि अक्षय कुमार के पेट से होने का राज क्या है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही छोटे परदे पर तहलका मचाने आ रहे हैं. वह The Great Indian Laughter Challenge के पाँचवे सीजन में जज का रोल अदा करेंगे और वे इस शो का प्रचार करने के लिए ही प्रेगनेंट आदमी का अनोखा विज्ञापन करते हुए नजर आ रहे है. इस विज्ञापन में उन्हे कॉमेडी सुपरस्टार का बाप दिखाया गया है जो पाँचवे सीजन के विजेता कॉमेडियन सुपर स्टार को जन्म देंगा. अब आपको पता चल गया होगा कि अक्षय कुमार के पेट से किसका जन्म होने वाला है, अगर नहीं तो हम बताते हैं, अक्षय कुमार के पेट से एक कॉमेडी सुपरस्टार जन्म लेने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि The Great Indian Laughter Challenge नौ साल बाद स्टार प्लस पर आ रहा जिसमे अक्षय कुमार जज का रोल अदा कर रहे है और इसमें तीन पॉपुलर कॉमेडियन जाकिर खान, हुसैन दलाल और मल्लिका दुआ मेंटर का रोल अदा करते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार ये शो सितम्बर के अंत में स्टार प्लस पर शुरू होंगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: