Sep 5, 2017

CM YOGI आज करने वाले हैं ऐसा काम, अखिलेश यादव हो गए हैं बहुत परेशान, छटपटा रहे हैं: पढ़ें


akhilesh-yadav-very-upset-yogi-adityanath-inaugurate-lucknow-metro

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज बहुत परेशान हैं, मचल रहे हैं और छटपटा रहे हैं. वे अपने दोनों हाथ मसल रहे हैं, पचा नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये क्या हो रहा है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे और इसे उत्तर प्रदेश की जनता के लिए खोल देंगे. योगी आदित्यनाथ ट्रांसपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से मेट्रो में बैठेंगे और कुछ देर सफ़र करके इसे यात्रियों के लिए खोल देंगे.

अखिलेश यादव यही बात नहीं पचा पा रहे हैं. आपको बता दें कि अखिलेश यादव पिछले साल दिसम्बर में ही लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन कर गए थे, उस वक्त मेट्रो प्रोजेक्ट का काम पूरा नहीं हुआ था, अखिलेश को शायद पता था कि अब उनकी वापसी मुश्किल है इसलिए आधा अधूरा काम होने के बाद भी उसका उद्घाटन कर दिया.

अब लखनऊ मेट्रो का काम पूरा हो गया है तो आज योगी आदित्यनाथ इसे पूरी तरह उद्घाटन कर रहे हैं. अखिलेश यादव यही नहीं देख पा रहे हैं. ट्विटर पर वे लगातार मेट्रो को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. पिछले उद्घाटन की फोटो शेयर कर रहे हैं. आज अखिलेश यादव ने कहा कि इंजन तो हमने पहले ही चला दिया था, बस डिब्बे पीछे आने थे.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि समाजवादियों द्वारा बनाई बेहतरीन मेट्रो में बैठने से पहले लखनऊ सड़कों पर घूम रहे पांच हजार लावारिस जानवरों के पालन पोषण का इंतजाम करे सरकार.

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ मेट्रो जिन्दगी आसान बनाएगी, लोगों को श्रीधरन जी और उस टीम की याद दिलाएगी जिसनें हमारे इस सपने को सच कर दिखाया. सबको धन्यवाद और बधाई.

akhilesh-yadav-latest-news-in-hindi
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: