Sep 6, 2017

CM YOGI को मंहगा पड़ा अखिलेश की मेट्रो को हरी झंडी दिखाना, पहले ही दिन ठप, अखिलेश हुए खुश


akhilesh-yadav-happy-as-lucknow-metro-technical-fault-first-day

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल लखनऊ मेट्रो को हरी झंडी दिखाकार रवाना किया लेकिन वे शायद भूल गए कि मेट्रो का निर्माण अखिलेश सरकार ने करवाया है, इससे पहले अखिलेश यादव मेट्रो चलाने का क्रेडिट मांग रहे थे लेकिन योगी ने उन्हें क्रेडिट भी नहीं दिया, योगी ने मेट्रो का क्रेडिट मेट्रो कर्मचारियों और मेट्रो मैन ई-श्रीधरन को दिया.

अखिलेश की मेट्रो को हरी झंडी दिखाना योगी आदित्यनाथ को दूसरे ही दिन मंहगा पड़ गया क्योंकि आज सुबह सुबह मेट्रो का पहिया जाम हो गया, इंजन में टेक्निकल फाल्ट आने की वजह से आलमबाग स्टेशन पर चार घंटे तक मेट्रो ट्रेन रुकी रही. उसमें सवार यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकालकर दूसरी मेट्रो में बैठाया गया. एक जगह और खराबी की खबर आयी है.

lucknow-metro-technical-faults

अब आप खुद सोचिये, अखिलेश की बनायी मेट्रो जिसे योगी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था, वह दूसरे ही दिन जाम हो गयी, अखिलेश के लिए इससे ख़ुशी की बात क्या हो सकती है. उन्होंने तुरंत ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा - लखनऊ मेट्रो तो पहले से ही बनकर तैयार थी, भारत सरकार ने CMRS के जरिये NOC देने में इतना लम्बा वक्त लिया, फिर भी पहले ही दिन ठप.

metro-stopper-first-day-akhilesh-yadav-reaction

अब आप देखिये, जब योगी ने मेट्रो के उद्घाटन में अखिलेश यादव को नहीं बुलाया तो कांग्रेसी सांसद और IPL के चेयरमैन राजीव शुक्ल ने क्या कहा - उन्होंने कहा कि आज लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन है, कम से कम अखिलेश यादव को भी फंक्शन में बुला लेते जिसनें सचमुच इसे बनाया है.

akhilesh-yadav-made-lucknow-metro

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: