Sep 9, 2017

मार-धाड़ और एक्शन वाली फ़िल्में बनाकर बॉलीवुड हीरो को पीट रहे हैं तमिल हीरो, विवेगम हुई सुपरहिट


ajith-vivegam-superhit-movie-earned-157-crore-in-14-days-news

बॉलीवुड के हीरो तमिल हीरो से पिटने लगे हैं. बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक हीरोज को फ़िल्में फिट करवाने और सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने के लिए सनी लियोनी का डांस करवाना पड़ता है, हॉट सीन्स देने पड़ते हैं लेकिन तमिल फिल्मों में ऐसा नहीं है, वहां सभी फ़िल्में पारिवारिक होती हैं और बॉलीवुड फिल्मों से जबरजस्त होती हैं. जिस दिन से तमिल फ़िल्में हिंदी में भी रिलीज होने लगेंगी उस दिन से बॉलीवुड के सभी हीरो जो सनी लियोनी के दम पर फ़िल्में बना रहे हैं पिट जाएंगे और कहीं के नहीं रहेंगे, चाहें सलमान, हों, शाहरूख हों, आमिर हों या अजय देवगन. सब के सब पिट जाएंगे इसलिए इन्हें तमिल फिल्मों से सीखकर पारिवारिक और आधुनिक देशभक्ति पर फ़िल्में बनानी चाहिए.

अब आप खुद देखिये, बाहुबली फिल्म ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया, वो एक पारिवारिक फिल्म थी, उसके बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म DJ ने सलमान खान की फिल्म Tubelight को फ्यूज करते हुए उनसे अधिक की कमाई की, अगर यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज की जाती तो बहुत कमाई करती. हाल ही में अजित की फिल्म विवेगम ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा और बादशाहो को पीछे कर दिया है.

आपको बता दें कि अजित की फिल्म विवेगम ने सिर्फ 14 दिन में 157 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि यह फिल्म केवल तमिल भाषा में रिलीज हुई थी. अगर ये बाहुबली की तरह हिंदी में भी रिलीज की जाती तो आप खुद समझ सकते हैं कि कितनी कमाई होती क्योंकि तमिल फिल्मों की जब हिंदी में डबिंग होती हैं तो यूट्यूब पर बहुत देखीं जाती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विवेगम ने कमाई के मामले में चेन्नई में बाहुबली पार्ट 1 को भी पीछे छोड़ दिया. दूसरे वीकेंड की समाप्ति पर बाहुबली पार्ट 1 ने चेन्नई में 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि विवेगम ने 8.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. विवेगम सिर्फ तमिल में रिलीज हुई है जबकि बाहुबली हिंदी में भी रिलीज हुई थी.

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: