Sep 13, 2017

पेट्रोल बेचकर जमकर कमाई कर रही मोदी सरकार, ABVP की कई जगह करारी हार, DUDU में भी छुट्टी


abvp-lost-election-in-dusu-on-president-and-vp-post-nsui-win

नई दिल्ली: मोदी सरकार को देश के विकास के लिए बहुत सारे पैसे चाहिए और पैसे कमा भी रही है. मोदी सरकार सबसे ज्यादा पैसे पेट्रोल बेचकर कमा रही है. कांग्रेस के समय में पेट्रोल की दिल्ली में अधिकतम कीमत 73 रुपये थी जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड आयल की कीमत 100 डॉलर प्रति बैरल के आसपास रहती थी लेकिन मोदी सरकार के समय में अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड आयल की कीमत आधी है इसके बावजूद भी पेट्रोल कांग्रेस सरकार के बराबर कर दिया है.

मोदी सरकार पेट्रोल बेचकर पहले से तीन गुना पैसे कमा रही है लेकिन इसकी वजह से मंहगाई भी बढ़ रही है, इसका नुकसान मोदी सरकार को तो नहीं हो रहा है लेकिन आरएसएस के छात्र संगठन ABVP को हो रहा है, ABVP छात्र संघ की कई यूनिवर्सिटी छात्र संघ के चुनाव में सफाई हो रही है, हाल ही में पंजाब यूनिवर्सिटी, JNU यूनिवर्सिटी और जयपुर यूनिवर्सिटी में ABVP की सफाई हुई थी लेकिन आज दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संगठन चुनाव में भी ABVP की हार हो गयी.

आज DUSU चुनाव के नतीजे घोषित हुए. अध्यक्ष पद और उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस छात्र संगठन NSUI ने बाजी मार ली जबकि सेक्रेटरी और जॉइंट सेक्रेटरी पर ABVP की जीत हुई. पिछले चुनाव में अध्यक्ष पद पर ABVP का कब्ज़ा था लेकिन इस बार ABVP अध्यक्ष पद हार गया. यह ABVP के लिए बहुत बड़ा झटका है और इसकी वजह मोदी सरकार का विकास करने और देशवासियों से ही पैसे कमाने की जिद है. पेट्रोल और डीजल मंहगा करने से देश में मंहगाई बढ़ गयी है और अच्छे दिन कहीं दिखाई ही नहीं पड़ रहे हैं. इसका खामियाजा अब ABVP को भुगतना पड़ रहा है.

 nsui-win-dusu-election-2017

रिपोर्ट के अनुसार अध्यक्ष पर के लिए NSUI के उम्मीदवार रॉकी तुषीद ने ABVP के रजत चौधरी को हराया, जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए NSUI के कुणाल सहरावत ने ABVP के पार्थ राणा को हराया.

इसी तरह से महा-सविव पद के लिए ABVP के महामेधा नागर ने NSUI की मिनाक्षी को हराया जबकि सचिव पद के लिए ABVP के उम्मीदवार उमा शंकर ने NSUI के उम्मीदवार अविनाश यादव को हराया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: