Aug 19, 2017

युवराज और शाहजादे पर योगी ने बोला जोरदार अटैक: पढ़ें क्या कहा


yogi-adityanath-slams-yuvraj-and-shahjada-make-gorakhpur-picnic-spot

गोरखपुर कांड पर विपक्षी पार्टियों को योगी सरकार के खिलाफ बड़ा मुद्दा मिल गया है क्योंकि गोरखपुर योगी का संसदीय क्षेत्र भी है उसके बावजूद भी बाबा रामदास मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार की वजह से करीब 20 बच्चों की जान चली गयी. अब विपक्षी पार्टियों ने गोरखपुर को राजनीति का अड्डा बना लिया है और सभी बड़े नेता अस्पताल में मृतक बच्चों के परिजनों से मिलकर योगी के घाव पर मिर्ची डाल रहे हैं.

आज राहुल गाँधी भी गोरखपुर में राजनीति करने पहुँच गए हैं तो योगी को गुस्सा आ गया है, आज उन्होंने राहुल गाँधी को दिल्ली का युवराज कहकर और अखिलेश को शाहजादा बोलकर दोनों पर जोरदार अटैक किया है. उन्होंने कहा कि हमें युवराज और शाहजादे को गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट नहीं बनाने देना चाहिए.

योगी ने कहा कि शाहजादा लखनऊ में बैठते हैं और युवराज दिल्ली में बैठते हैं लेकिन ये लोग साफ़-सफाई का महत्व नहीं समझते. हमें इन्हें गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट नहीं बनाने देना है. योगी ने गोरखपुर के अंधियारी बाग़ क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही.

योगी ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों से अपने स्वार्थ के लिए संस्थाओं को तबाह कर दिया और भ्रष्टाचार को फलने फूलने दिया. इन्होने यूपी में 12-15 साल तक राज किया लेकिन जनता को को उनका हक नहीं मिल सका, सब कुछ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साफ़-सफाई में कमी और गन्दगी की वजह से ही गोरखपुर क्षेत्र में Encephalitis बीमारी से बच्चों की मौत हो रही है. आज से योगी ने गोरखपुर में सफाई अभियान शुरू कर दिया है, योगी क्षेत्र की जनता को साफ़-सफाई के प्रति जागरूक करेंगे और Encephalitis बीमारी को जड़ से मिटाएंगे. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: