Aug 19, 2017

‘कलिंग उत्कल एक्सप्रेस’ ट्रेन हादसे को देखकर CM YOGI का भी दहल उठा दिल, पढ़ें क्या कहा?


yogi-adityanath-sad-after-kaling-utkal-express-train-accident-up

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ट्रेन हादसे की खबर सुनकर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी दुखी हो उठे हैं. उन्होंने हादसे पर दुःख जताया है साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, इस हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हुई है जबकि 45 से अधिक लोग घायल हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ ने अभी मृतकों का कोई आंकड़ा नहीं बताया.

योगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुजफरनगर में एक ट्रेन हादसा हुआ है जिसमें हताहतों की संख्या का पता नहीं चल पाया है, हमने मौके पर पुलिस और प्रशासन को राहत कार्यों के लिए तुरंत भेज दिया है. हमने अपनी सरकार के दो मंत्रियों सतीश महाना और सुरेश राणा को भी घटनास्थल पर भेज दिया है साथ ही हम लोगों ने युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य करने का आदेश दिया है.

योगी ने कहा कि पूरी घटना दुखद है, इस दुर्घटना में जितने भी यात्री हताहत हुए हैं या गंभीर रूप से घायल हैं उनके परिजनों के प्रति मेरी पूरी संवेदना है. प्रदेश सरकार हर संभव उनका सहयोग करेगी. हम लोग रेल मंत्रालय से बराबर टच में हैं और जो भी सहायता की जरूरत पड़ेगी हम लोग करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुजफ्फरनगर के खतौली रेलवे स्टेशन के पास कलिंग उत्कल एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं, कई डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए. एक डिब्बा एक घर में घुस गया. इस हादसे में 10 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि कम से कम 45 घायल हैं. सरकार ने मृतकों को 3.5 लाख जबकि घायलों को 50 हजार मुआवजे का ऐलान किया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: