Aug 10, 2017

BREAKING NEWS, विकास बराला ने कबूला अपना गुनाह: पढ़ें


vikas-barala-accept-he-was-following-varnika-car

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने पुलिस के सामने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया है. उन्होंने मान लिया है कि वे उस रात वर्णिका कुंडू की कार का पीछा कर रहे थे लेकिन उन्होंने यह भी साफ़ कर दिय कि पुलिस पर किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव नहीं डाला गया.

चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला और उनके दोस्त आकाश को कल ही गिरफ्तार किया था, आज दोनों को कोर्ट में पेश करके कुछ दिनों के रिमांड पर लेने की अपील की जाएगी, उसके बाद घटना के बारे में और जानकारी मिल पाएगी. 

आपको बता दें कि 5 अगस्त को रात 12 बजे विकास बराला और उनके दोस्त आकाश ने पूर्व IAS की बेटी वर्णिका कुंडू की कार का पीछा किया था और उसे परेशान किया था. पुलिस ने दोनों को तुरंत ही गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गयी, उसके बाद पूरे देश में प्रदर्शन हुआ और संसद में भी यह आवाज उठायी गयी. इसके बाद गृह मंत्रालय ने तत्काल एक्शन लेते हुए चंडीगढ़ पुलिस को मामले की सही छानबीन का आदेश दिया. उसके बाद विकास बराला पर दो संगीन धाराएं और लगा दी गयीं जिसमें अपहरण करने की कोशिश भी शामिल है.

पुलिस ने कल विकास बराला और आकाश से दो घंटे की पूछताछ की जिसमें विकास ने कबूल किया कि वह वर्णिका की कार का पीछा कर रहा था, आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: