राहुल गाँधी की नानी के यहाँ अब अल्लाह-हु-अकबर बोलने वालों को तुरंत मारी जाएगी गोली: पढ़ें क्यों

venice-city-meyar-luigi-brugnaro-order-kill-who-speak-allah-hu-akbar

राहुल गाँधी हाल ही में अपनी नानी के यहाँ इटली गए थे और करीब एक महीनें वहां रहकर आए हैं लेकिन अब उनकी नानी के यहाँ से एक बड़ी और ख़तरनाक खबर आयी है. खबर है कि दक्षिण इटली की राजधानी वेनिस के मेयर लुइगी ब्रुग्नारो ने पुलिस को आदेश दिया है कि अल्लाह-हु-अकबर बोलने वालों को तुरंत गोली मार दी जाय क्योंकि ये लोग पहले अल्लाह-हु-अकबर बोलते हैं उसके बाद आतंकी हमला कर देते हैं. उन्होंने कहा कि आतंकी हमले का इंतजार करने से अच्छा है कि अल्लाह-हु-अकबर बोलते ही उन्हें गोली मार दो. यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेनिस इटली का सबसे बड़ा और खूबसूरत शहर है लेकिन यहाँ पर कोई रोड नहीं है बल्कि कैनाल हैं. मतलब यहाँ पर पानी का रोड है और पाने के रास्ते नाव और बोत पर बैठकर लोग एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं लेकिन अब दुनिया के इस सबसे खूबसूरत शहर पर जिहादियों की नजर लग गयी है. यहाँ पर भी आतंकवादी घटनाएं शुरू हो गयी हैं इसलिए मेयर साहब से आतंकियों से निपटने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे यूरोप में वेनिस सबसे खूबसूरत पर्यटन स्थल है. शायद राहुल गाँधी को भी नानी का घर इसीलिए भाता है. वे हर साल 2-3 महीना यहाँ जरूर बिताते हैं. देश विदेश से लाखों टूरिस्ट यहाँ पर आते हैं, ऐसे में अगर यहाँ पर एक भी आतंकी हमला हो गया तो शहर को काफी नुकसान होगा और डर फैलेगा इसलिए अल्लाह-हु-अकबर बोलने वालों को तुरंत गोली मारने के आदेश दिए गए हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: