Aug 20, 2017

ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर करके कहा, अब बननी चाहिए टॉयलेट पार्ट 2, ट्विटर पर बचा बवाल: पढ़ें


twinkle-khanna-want-toilet-ek-prem-katha-part-2-should-be-made

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने सिनेमाघरों में बढ़िया प्रदर्शन किया है. उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी इस फिल्म के प्रमोशन में मदद की थी और अब भी वे फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. आज उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है जो शहरों की हकीकत बयान कर रही है. गाँव में लोग खुले मैदान में शौच के लिए जाते हैं तो शहरों में नदियों-नालों के किनारे शौच के लिए जाते हैं. मुंबई जैसे महानगरों में लोग समुंदर के किनारे भी निपट लेते हैं.

ट्विंकल खन्ना ने एक ऐसे ही आदमी की फोटो शेयर की है जो समुंदर के किनारे बैठकर शौच कर रहा है. उसकी तरफ इशारा करके ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि अब टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2 भी बननी चाहिए और उसमें शहरों की हकीकत भी दिखानी चाहिए क्योंकि स्वच्छता अभियान हर जगह होना चाहिए. ट्विंकल खन्ना द्वारा इस प्रकार की फोटो शेयर करने पर ट्विटर पर बवाल मच गया है, कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसी फोटो शेयर करना पुरुषों की डिग्निटी का अपमान करना है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने एक हप्ते में 100 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस फिल्म में लोगों को खुले में शौच के प्रति जागरूक किया गया है और घरों में शौचालय बनाने के लिए प्रेरित किया गया है. गाँवों में खुले में शौच करने वाली महिलाओं की इज्जत पर खतरा होने के साथ साथ शारीरिक परेशानी भी होती है, साथ ही बीमारियों का भी खतरा होता है इसलिए भारत सरकार भी सभी घरों में शौचालय बनाने के लिए पैसे दे रही है लेकिन गाँवों में लोग पुरानी सोच के चलते शौचालय नहीं बनाते और भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर पैसे खा जाते हैं. इस फिल्म में इस सब के बारे में जनता को जागरूक किया गया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: