Aug 8, 2017

ये 7 फ़ूड बेडरूम में आपको बना देंगे पॉवरफुल: पढ़ें


top-foods-to-increase-sex-power-in-males

बिस्तर पर हर आदमी पॉवरफुल दिखना चाहता है ताकि उसके वैवाहिक जीवन में प्रसन्नता बनी रहे लेकिन पॉवरफुल बनने के लिए पॉवरफुल भोजन भी करना चाहिए, कुछ लोग पॉवरफुल तो बनना चाहते हैं लेकिन वो अपनी डाईट पर ध्यान नहीं देते. ऐसे लोगों के लिए हम 7 ऐसे फ़ूड आइटम का नाम बताने जा रहे हैं जिसे अपने भोजन और खाने की आदतों में शामिल करके आप अपनी सेक्स पॉवर बढ़ा सकते हैं. 

1. डार्क चॉकलेट

डार्क चॉकलेट खाने से दिमाग में सेरोटोनिन और डोपामाइन जैसे हार्मोन्स का स्तर बढ़ जाता है जो हमें खुश रखता है और मूंड बना देता है, मूंड बनने की वजह से Ejaculation का समय बढ़ जाता है. चॉकलेट में फेनिल-एथिलामाइन भी होता है तो हमें बिस्तर में खो जाने को प्रेरित करता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनाव और बिना मूंड के सेक्स करने से Ejaculation का समय घट जाता है और ऐसे लोग बिस्तर में जल्द ही ढेर हो जाते हैं. अगर आपको भी अपनी पॉवर बढ़ानी है तो हप्ते में एक दो बार डार्क चॉकलेट जरूर खाएं.

2. नट्स 

नट्स को एनेर्जी बूस्टर माना जाता है, रोजाना नट्स खाने से स्टैमिना बढ़ता है और कमजोरी ख़त्म होती है, स्टैमिना बढ़ने से सेक्स पॉवर भी पढ़ जाता है, अपने भोजन में बादाम, ब्राजील नट्स, अखरोट, मूंगफली जरूर शामिल करें और असर खुद देखिये.

3. लहसुन-प्याज

लहसुन और प्याज तो सेक्स पॉवर के भण्डार होते हैं इसलिए भ्रह्मचर्य का जीवन जीने वाले लोग लहसुन और प्याज से परहेज करते हैं क्योंकि लहसुन प्याज खाने से सेक्स हार्मोन्स बढ़ जाते हैं और लोग पार्टनर की तलाश में लग जाते हैं लेकिन योगी लोगों को इस सब की जरूरत नहीं होती इसलिए लहसुन प्याज खाना बंद कर देते हैं लेकिन अगर आप वैवाहिक जीवन में हैं तो लहसुन-प्याज जरूर खाएं.

4. ब्रोकोली और धनिया

कम लोगों को ही पता होगा कि हरी धनिया और हरा ब्रोकोली कमाल की सब्जियां होती हैं जिसे खाने से एस्ट्रोजन घटता है और सेक्स हारमोंस टेस्टोस्टेरोन बढ़ जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धनिया में Androsteron होता है जो गंधहीन हारमोंस होता है और पुरुषों के पसीने से निकलता है. यह हारमोंस पुरुषों को जल्दी ही मूंड में ला देता है.

5. फिश (मछली)

फिश में कमाल की सेक्स पॉवर होती है, फिश में विटामिन B होता है जो स्टैमिना बढ़ा देता है, विटामिन B3 एनारोबिक मेटाबोलिज्म का इंचार्ज होता है जो सेक्सुअल एनर्जी और सेक्सुअल अंगों की तरफ ब्लड फ्लो को बढ़ा देता है. इसका नतीजा यह होता है कि सेक्स में एन्जॉयमेंट बढ़ जाता है और समय भी.

6. ओट्स या जई या दलिया

ओट्स या जई की दलिया सेक्स पॉवर के लिए रामवाण चीज होती है, कुछ लोग दलिया को मरीजों का भोजन बताते हैं लेकिन जब ऐसे लोग दलिया के फायदे जानेंगे तो रोजाना दलिया खाना शुरू कर देंगे. ओट्स हमारे शरीर में सेक्स हार्मोन्स Testosterone का लेवल बढ़ा देता है, अपने भोजन में सिर्फ 8 सप्ताह यानी दो महीनें लगातार दलिया शामिल करने से सेक्स पॉवर अपने आप बढ़ जाएगी.

7. व्हे प्रोटीन यानी मठ्ठा, छाछ, लस्सी

मठ्ठा, छाछ, लस्सी में एक ऐसा प्रोटीन होता है जो हमारे शरीर को खूबसूरत बनाता ही है, हमें बेड पर भी ताकतवर बना देता है. यह प्रोटीन शरीर में Testosterone का लेवल बढ़ा देता है जो हमें बिस्तर पर भी सुपर पॉवर बना देता है,
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:


  1. i). Is desi nuskhe ke sevan se Kuch hi dino me ho jayega aap ka ling lamba, mota or tight.
    ii). Nill skhukranu ki problem se pareshan hai to jyada sochiye mat khaye ye desi dawai.
    iii). 30 mint se pahle sambhog me nahi jhad sakte aap rukavat ka achook desi nuskha.
    http://jameelshafakhana.com/

    ReplyDelete