Aug 15, 2017

Toilet ek Prem Katha हो गयी सुपरहिट, अक्षय कुमार हो गए खुश, बोले 'बहुत प्यार दिया आप लोगों ने'


toilet-ek-prem-katha-become-superhit-akshay-kumar-happy

सुपरस्टार अक्षय कुमार बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी फिल्म Toilet Ek Prem Katha सुपरहिट हो गयी है. फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं लेकिन हर शो हाउसफुल जा रहा है. आज अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक VIDEO के जरिये अपनी ख़ुशी का इजहार किया.

अक्षय कुमार ने कहा - मेरे लिए टॉयलेट एक प्रेम कथा केवल एक फिल्म नहीं है बल्कि यह पिछले एक साल से मेरे लिए एक जूनून बन गया था. मैंने सोच रखा था कि चाहे मेरी फिल्म चले या ना चले लेकिन मैं खुले में शौच की आदत को हर घर में चर्चा करवाकर ही रहूँगा. अक्षय कुमार ने कहा कि आज आप लोगों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया है कि यह बॉक्स ऑफिस पर तो अपना काम कर ही रही है लेकिन एक और बहुत जरूरी काम कर रही है कि जो खुले में शौच की सदियों से परंपरा चली आ रही है इस परंपरा को हम जड़ से ख़त्म कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने कहा, मुझे आपको ये बताने में दिल से ख़ुशी हो रही है कि 8 महीनें पहले हमने रिसर्च रिपोर्ट में पढ़ा था कि 54 फ़ीसदी लोग खुले में शौच करते हैं लेकिन अब वो 54 प्रतिशत सिर्फ 8 महीनें में 34 में बदल गया है.

अक्षय कुमार ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से मैंने इस समस्या को एंटरटेनिंग तरीके से आप लोगों के सामने रख है लेकिन इस काम की वास्तविक सफलता मैं आप सब के नाम पर करता हूँ और उस बन्दे के लिए भी करता हूँ जिसनें सोच बदली और शौच को अपनाया. 

अक्षय कुमार ने कहा कि अभी तो हमें बहुत काम करना है, इस 34 परसेंट को 0 पर लाना है, मैं इस समस्या के बारे में बात करना बंद नहीं करूँगा कि चलो भाई फिल्म रिलीज हो गयी, अब मैं बात करना बंद कर दूंगा और आप भी मत करना, जब भी किसी को खुले में शौच करते देखें तो उसे जरूर समझाएं. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: