Aug 3, 2017

PM नेहरु ने व्यक्तिगत सम्मान कमाया लेकिन PM MODI ने पूरे भारत को सम्मान दिलाया है: सुषमा स्वराज


sushwa-swaraj-said-nehru-gain-personnel-honor-but-modi-for-india

आज कांग्रेस पार्टी ने राज्य सभा में मोदी सरकार की विदेश नीति का मुद्दा उठाया लेकिन यह मुद्दा उठाना उनके लिये ही भारी पड़ गया क्योंकि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस पार्टी को इस कदर धोया है कि आज से पहले कांग्रेस की इतनी धुलाई कभी नहीं हुई होगी.

भाषण की शुरुआत में सुषमा स्वराज ने आनंद शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि - मैं उनकी धन्यवादी हूँ कि उन्होंने आज पूरे विश्व का नक्षा सामने रखकर अपनी शुरुआत की, विश्व किस स्थिति में है, किन चुनौतियों का सामना कर रहा है और ऐसे में हमारी क्या भूमिका है और क्या रहनी चाहिए, उन्होंने ही इस चर्चा की टोन सेट की और मैं इसके लिए उनका धन्यवाद करती हूँ.

सुषमा स्वराज ने आनंद शर्मा से कहा, आपने अपने भाषण में कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरु ने अपनी विदेश नीतियों की वजह से बहुत नाम कमाया है, आपका कहना सत्य है लेकिन मैं इसके साथ ही एक वाक्य जोड़ना चाहती हूँ, अगर प्रधानमंत्री पंडित नेहरु ने व्यक्तिगत रूप से सम्मान कमाया है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे भाषण को सम्मान दिलाया है.

यह भी पढ़ें: विदेश नीति का मुद्दा उठाकर बुरी फंसी कांग्रेस, सुषमा स्वराज ने जमकर धोया, खोल दी पूरी पोल
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. ye baate is dogle gulam ko samjh me nahi aayegi ye thaki mahanharamkhore dogla deshdrohi ka khalis chamch hai ise uski burai nazar hi nahi aayegi koki ye bhi kisi harami ki aulad hi hoga

    ReplyDelete