Aug 19, 2017

BJP ने कहा, सुशील मोदी ने लालू की असली हकीकत बताई है: पढ़ें


sushil-modi-exposed-lalu-yadav-link-with-sand-mafia-in-bihar

भारतीय जनता पार्टी ने सुशील मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने वही कहा है जो लालू यादव की हकीकत है. उन्होंने लालू यादव और सैंड माफिया के बीच में रिश्तों को एक्सपोज किया है. बीजेपी नेता एस प्रकाश ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सुशील मोदी ने पहली बार लालू यादव के खिलाफ कोई खुलासा किया है, वे विपक्ष में थे तो भी लालू यादव के खिलाफ खुलासे करते थे.

एस प्रकाश ने कहा कि लालू यादव एक भ्रष्ट और दोषी नेता हैं और अब उनके बेटे भी उसी रास्ते पर चल रहे हैं, इन लोगों के खिलाफ सुशील मोदी ने विपक्ष में रहते भी भ्रष्टाचार के कई खुलासे किये थे. लालू यादव के भ्रष्टाचार को देखकर ही नीतीश कुमार ने उनसे रिश्ता तोड़ा था इसलिए सुशील मोदी वही बता रहे हैं जो लालू यादव की हकीकत है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशील मोदी ने कल लालू यादव और सैंड माफिया के बीच रिश्तों का खुलासा किया था. उन्होंने पटना में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि बिहार के सैंड माफिया राबड़ी देवी की संपत्तियों को खरीद रहे हैं.

उन्होंने कहा कि विधायक अरुण यादव जो सैंड माफिया भी हैं वो राबड़ी देवी की संपत्ति खरीद रहे हैं. अरुण यादव के बेटे राजेश कुमार रंजन और दीपू रंजन और उनकी पत्नी किरण देवी ने राबड़ी देवी के 9 मकानों को खरीदने के लिए 2.56 करोड़ रुपये के कालेधन का इस्तेमाल किया है. यही नहीं ये लोग कालेधन को सफ़ेद करने की एक कंपनी भी बना रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 15 अगस्त के दिन सुशील मोदी ने लालू यादव के भ्रष्टाचार का खुलासा करने की कसम खाई थी. कल उन्होंने लालू यादव और सैंड माफियाओं के बीच रिश्ते का खुलासा करके अपनी कसम पूरी कर ली.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: