गोवा से आयी सनी लियोनी के लिए बुरी खबर: पढ़ें क्या

After fuelling a never-ending controversy in Goa, the condom ads featuring Karenjit Kaur Vohra aka Sunny Leone will soon be taken off
sunny-leone-condom-ad-will-not-display-in-buses-of-goa

भारत की बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी के लिए बुरी खबर आयी है, खबर के अनुसार गोवा सरकार ने उनके कंडोम विज्ञापन को सरकारों बसों से हटाने का आदेश दिया है. इस विज्ञापन में करनजीत कौर आका के नाम से उनका विज्ञापन चल रहा था जो काफी अश्लील था और कई लोगों ने इसके खिलाफ शिकायत की थी.

वर्तमान में यह विज्ञापन कदंबा ट्रासपोर्ट कारपोरेशन की बसों पर लगाया गया है, इस विज्ञापन में सनी लियोनी नेताओं को कंडोम का इस्तेमाल करने की सलाह दे रही हैं, हाल ही में गोवा विधानसभा में कई विधायकों ने इसपर हंगामा किया था और विज्ञापन का विरोध किया था.

गोवा ट्रांसपोर्ट मंत्री सुदिन दिवालिकर ने बताया कि विज्ञापन को हटाने का फैसला कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरा की शिकायत के बाद  लिया गया है. उन्होंने 1 अगस्त को विधानसभा में यह मुद्दा उठाया था.

मंत्री सुदिन दिवालिकर ने बताया कि मुख्यमंत्री पर्रिकर भी इस फैसले से सहमत हैं और उन्होने यह विज्ञापन हटाने के आदेश दे दिए हैं, मैंने खुद कदंबा ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन को व्यकतिगत रूप से कहा है कि ऐसे विज्ञापन भविष्य में नहीं चलने चाहियें.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: