Aug 8, 2017

चंडीगढ़-कांड पर सुब्रमनियम स्वामी ने खोली BJP सरकार की पोल, देंगे वर्णिका का साथ: पढ़ें


subramanian-swamy-wll-help-varnika-in-chandigarh-kand

हरियाणा की बीजेपी सरकार की पोल खुद बीजेपी सांसद सुब्रमनियम स्वामी ने खोल दी है और अब खुलकर पीड़ित लड़की वर्णिका के समर्थन में आ गए हैं, वे ना सिर्फ इस मामले में PIL दाखिल करेंगे बल्कि जरूरत पड़ने पर CBI जांच की भी मांग करेंगे और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के पियक्कड़ बेटे विकास बराला को सबक सिखाकर मानेंगे.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि राजनीतिक दबाव में पुलिस इमानदारी से काम नहीं कर रही है, पुलिस ने FIR में ही केस को कमजोर कर दिया है, उन्होंने केवल जमानती अपराध का जिक्र किया है, ऐसा लगता है कि पुलिस पर दबाव डाला जा रहा है. मैं इसके खिलाफ कोर्ट में जाऊंगा और CBI जाँच की मांग करूँगा. अगर जरूरत पड़ी तो SIT गठन की भी मांग करूँगा ताकि पीडिता को न्याय मिल सके.

सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि पीड़ित लड़की को लगना चाहिए कि राज्य का पुलिस-प्रशासन उसके लिए काम कर रहा है और जिन असभ्य लोगों ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया है उनके खिलाफ कार्यवाही कर रहा है.

आपको बता दें कि सुब्रमनियम स्वामी कल वर्णिका के समर्थन में आ गए और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बिगड़े बेटे विकास बराला को नशेड़ी गुंडा बता दिया. उन्होंने ट्विटर पर कहा - मैं अपने साथी वकील एपी जग्गा के साथ चंडीगढ़ में दो नशेड़ी गुंडों द्वारा महिला का पीछा करने और अपरहरण की कोशिश करने के मामले पर चंडीगढ़ में एक PIL दाखिल करूँगा.

subramanian-swamy-will-support-varnika
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: