Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

स्वामी ने पीछा-कांड के आरोपी बीजेपी अध्यक्ष के बेटे को बताया नशेड़ी गुंडा, सिखाएंगे सबक: पढ़ें

With my associate lawyer A.P. Jagga on attempted abduction of a IAS officer's daughter by two drunk goons I will file a PIL in Chandigarh
Share it:
subramanian-swamy-told-vikas-barala-drunk-goons-file-pil-in-court

चंडीगढ़ पीछा-कांड के खिलाफ अब बीजेपी नेता भी पीड़ित युवती वर्णिका के समर्थन में आने लगे हैं, आज सोशल मीडिया के हीरो सुब्रमनियम स्वामी भी वर्णिका के समर्थन में आ गए और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बिगड़े बेटे विकास बराला को नशेड़ी गुंडा बता दिया. उन्होंने ट्विटर पर कहा - मैं अपने साथी वकील एपी जग्गा के साथ चंडीगढ़ में दो नशेड़ी गुंडों द्वारा महिला का पीछा करने और अपरहरण की कोशिश करने के मामले पर चंडीगढ़ में एक PIL दाखिल करूँगा.
आपको बता दें कि अब सोशल मीडिया पर कुछ बीजेपी समर्थकों द्वारा लड़की के पूर्व की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं जिसमें उसे कुछ लड़कों के साथ दिखाया गया है, हालाँकि इन तस्वीरों पर लोग भरोसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि विकास बराला के खून में एल्कोहल पाया आया है जिसका मतलब है कि जब उन्होंने लडकी का पीछा किया था उन्होंने जमकर दारू पी रखी थी, उन्होंने जान बूझकर लडकी का रास्ता रोका था और उसका अपहरण करने की कोशिश की थी. यह बात सोशल मीडिया पर काफी बीजेपी समर्थक नहीं मान रहे हैं लेकिन सुब्रमनियम स्वामी की बात सुनकर शायद उनका दिमाग का ताला खुल जाय और वे सच्चाई स्वीकार कर लें.

सुब्रमनियम स्वामी का मानना है कि लड़की कैसी भी हो लेकिन क्या किसी को हक मिल जाता है कि वह दारू पीकर लडकी का पीछा करे, उसका रास्ता रोके और उसका अपहरण करने की कोशिश करे.
Share it:

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: