Aug 27, 2017

बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी बोले, भूपिंदर सिंह हुड्डा भी वैसे ही अनपढ़ हैं जैसे कि..?


subramanian-swamy-says-bs-hooda-is-illiterate-like-rahul-gandhi

यौन शोषण मामले में बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद भड़की हिंसा पर भूपिंदर सिंह हुड्डा के बयान का जवाब देते हुए बीजेपी नेता सुब्रमियम स्वामी ने कहा कि भूपिंदर सिंह हुड्डा भी वैसे ही अनपढ़ हैं जैसे इनके नेता राहुल गाँधी हैं इसलिए बिना लॉजिक के बात करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दो दिन में राज्य में हिंसा के दौरान 36 लोगों की मौत का आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार का इस्तीफ़ा माँगा था और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार जैसी कोई चीज नहीं है, खट्टर सरकार बार बार फेल हो रही है इसलिए इन्हें तुरंत ही इस्तीफ़ा दे देना चाहिए.

हुड्डा की बात का जवाब देते हुए सुब्रमनियम स्वामी ने कहा कि हुड्डा इसलिए ऐसी बात कर रहे हैं क्योंकि वे शक्तिहीन और अनपढ़ हैं. इस तरह से राष्ट्रपति शासन नहीं लगाया जाता है. हुड्डा को बॉम्बे हाई कोर्ट का निर्णय पढना चाहिए जिसमें कहा गया है कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने के कुछ नियम होते हैं. हुड्डा भी राहुल गाँधी की तरह अनपढ़ हैं. उन्हें पहले बॉम्बे हाई कोर्ट का निर्णय पढना चाहिए उसके बाद ही ऐसी चीजों की मांग करनी चाहिए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: