Aug 10, 2017

चंडीगढ़ कांड में मोदी-राजनाथ का एक्शन देखकर खुश हो गए सुब्रमनियम स्वामी 'अब नहीं करेंगे PIL'


subramanian-swamy-happy-after-modi-rajnath-action-on-vikas-barala

चंडीगढ़: चंडीगढ़ महिला उत्पीडन कांड में मोदी और राजनाथ सिंह का एक्शन देखकर सुब्रमनियम स्वामी बहुत खुश हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चंडीगढ़ में केंद्र सरकार का शासन है और पुलिस गृह मंत्रालय के अंतर्गत आती है. जब मामले में ढिलाई बरती जाने लगी तो सुब्रमनियम स्वामी इस केस में कूद पड़े और CBI जांच की मांग करते हुए कोर्ट में PIL करने की धमकी दी.

इसके बाद केंद्र सरकार ने इस मामले में तुरंत एक्शन किया और चंडीगढ़ पुलिस को विकास बराला के खिलाफ जांच और कड़ा एक्शन लेने का निर्देश दिया. मोदी सरकार के दखल के बाद पुलिस ने पुलिसिया रंग दिखा दिया है और दोनों आरोपियों को पर दो धाराएं और ठोंककर अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों आरोपियों विकास बराला और आकाश को पुलिस मुख्यालय में बुलाकर 2 घंटे तक पूछताछ की गयी और उसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों पर अपहरण करने की कोशिश के तहत दो धाराएं - 365 और 511 और ठोंक दी गयीं जिसके बाद साफ़ हो गया कि अब दोनों का बचना मुश्किल है.

मोदी और राजनाथ सिंह के  इस मामले में दखल देने के बाद सुब्रमनियम स्वामी खुश हो गए और उन्होंने अपनी PIL को रोक लिया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा - मैं चंडीगढ़ कांड में प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के तेज एक्शन के लिए उनका धन्यवाद देता हूँ. उन्होने चंडीगढ़ पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं इसलिए मैं अपनी PIL रोक रहा हूँ.


पुलिस के एक्शन के बाद कई लोगों ने इसका क्रेडिट सुब्रमनियम स्वामी को दिया क्योंकि उनके PIL दाखिल करने की धमकी के बाद ही केंद्र सरकार ने विकास बराला के खिलाफ कड़ा कदम उठाया था. लोगों ने कहा कि सुब्रमनियम स्वामी की PIL की धमकी काम कर गयी और केंद्र सरकार ने एक्शन ले लिया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: