Aug 18, 2017

स्मृति इरानी ने खोल दी राहुल गाँधी की पोल पट्टी 'ये 20 साल से अमेठी में कुछ नहीं कर पाए तो...'


smriti-irani-exposed-rahul-gandhi-work-in-amethi-loksabha-skehtra

बीजेपी उपाध्यक्ष और केंद्रीय सूचना एवं दूरसंचार मंत्री स्मृति इरानी ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की पोल खोल दी. स्मृति इरानी इंडिया टुडे के एक कायक्रम में जर्नलिस्ट के सवालों का जवाब दे रही थी. उन्होंने राहुल गाँधी की पोल पट्टी खोलते हुए कहा कि राहुल गाँधी 20 वर्षों से अमेठी के सांसद हैं, 10 साल तक केंद्र में उनकी सरकार रही है इसके बावजूद भी राहुल गाँधी अमेठी में एक भी काम नहीं करवा पाए हैं.

स्मृति इरानी ने कहा कि आप अमेठी में जाइए और वहां के लोगों ने पूछिए कि राहुल गाँधी ने यहाँ पर कौन सा काम करवाया है. मेरा दावा है कि वे लोग राहुल गाँधी का एक भी काम नहीं बता पाएंगे और मैंने खुद लोगों से पूछकर देखा है.

स्मृति इरानी ने कहा कि राहुल गाँधी अमेठी को अपना परिवार कहते हैं लेकिन एक दिन मैंने देखा कि एक वृद्ध महिला बैलगाड़ी से गिरते हुए अनाक को उठा रही थी, जब मैंने उससे पूछा कि अम्मा जी, आप ये क्या कर रही हैं तो उन्होंने बताया कि शाम को इसकी दाल बनाउंगी. राहुल गाँधी अपने परिवार की महिलाओं को इस प्रकार से रखते हैं, उन्हें बैलगाड़ी से गिरा हुआ जमीन का अनाज उठाना पड़ता है.

जब जर्नलिस्ट ने कहा कि राहुल गाँधी तो कहते हैं कि मैं अमेठी का सिर्फ एक सांसद हूँ, राज्य सरकार ने वहां पर कुछ नहीं किया है. इस बात का जवाब देते हुए स्मृति इरानी ने कहा कि अगर अखिलेश यादव ने अमेठी के लिए कुछ नहीं किया तो दोनों के बीच दोस्ती कैसे हो गयी, आज दोनों एक ही साइकिल पर घूम रहे हैं और हाथ में हाथ डालकर घूम रहे हैं. 

स्मृति इरानी ने कहा कि अगर राहुल गाँधी अमेठी में काम नहीं कर सकते तो वहां से हट जाएं, इस प्रकार से अमेठी की जनता को सपने दिखाना और उन्हें उनके हाल पर छोड़ देना सही नहीं है. मैंने पिछले ढाई वर्षों में अमेठी में जितना काम किया है राहुल गाँधी 20 वर्षों में उतना काम नहीं किये. अगर वे अमेठी में काम करते तो आज वहां पर काफी विकास दिखता.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: