Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

मोहम्मद अहमद पटेल की जीत पर बोले शिवसेना सांसद संजय राउत 'जो जीता वही सिकंदर, उनका अभिनन्दन'

Share it:
shivsena-happy-after-mohammad-ahmed-patel-victory-rajya-sabha

गुजरात राज्य सभा चुनाव में कांग्रेसी उम्मीदवार मोहम्मद अहमद पटेल की जीत पर शिवसेना ने भी ख़ुशी का इजहार किया है, बीजेपी को काटने की मुहिम में जुटी शिवसेना के लिए इससे बढ़िया खबर हो ही नहीं सकती थी, इसलिए जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि 'जो जीता वही सिकंदर'. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से अमित शाह और स्मृति इरानी की जीत महत्वपूर्ण है उसी तरह से अहमद भाई की जीत भी महत्वपूर्ण है, हम जिस प्रकार से अमित शाह और स्मृति इरानी का अभिनन्दन करते हैं उसी प्रकार से अहमद भाई का भी अभिनन्दन करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल हुए चुनाव में कांग्रेस उमीदवार अहमद पटेल और बीजेपी उम्मीदवार अमित शाह और स्मृति इरानी की राज्य सभा चुनाव में जीत हुई है. अहमद पटेल बहुत ही मुश्किल से चुनाव जीत पाए थे, अगर एक बीजेपी विधायक नालिक कोटाडिया ने उन्हें वोट नहीं दिया होता तो वे चनाव हार जाते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब शिवसेना ने भी महाराष्ट्र में मराठा लोगों के लिए आरक्षण की मांग शुरू कर दी है, आज मराठा क्रांति मोर्चा के नाम से एक रैली निकाली जा रही है जिसका शिवसेना समर्थन कर रही है.
Share it:

Gujarat

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: