Aug 27, 2017

शरद यादव ने कर दिया वही काम जो नीतीश नहीं चाहते थे


sharad-yadav-challaged-nitish-kumar-join-rjd-bjp-bhagao-rally

JDU राज्य सभा सांसद शरद यादव ने वही काम किया है जो नीतीश कुमार नहीं चाहते थे. वे लालू यादव की 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ' रैली में शामिल हो गए हैं. उन्होने रैली में पहुंचकर लालू यादव को गले से लगा लिया और JDU अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नाराज कर दिया, उनके साथ JDU के ही बागी सांसद अली अनवर भी रैली में शामिल हुए हैं. आपको बता दें कि लालू यादव की इस रैली में कांग्रेसी नेता गुलाम नब़ी आजाद और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल हुए हैं.

इससे पहले JDU ने कहा था कि अगर शरद यादव लालू यादव की रैली में शामिल हुए तो उनपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. मतलब इशारों इशारों में कहा गया था कि शरद यादव को पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा लेकिन शरद यादव ने JDU की इस लक्षण रेखा को पार करके लालू यादव की रैली में जा पहुंचे. अब देखते हैं कि नीतीश कुमार उनके खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं क्योंकि शरद यादव आर पर के मूंड में आ गए हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. शरद यादव भी अब चूके हुए नेता हैं , वह काफी समय से अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं पिछले कई चुनावों में उनकी पराजय इस बात का संकेत दे चुकी है लेकिन वे इसे स्वीकारने को तैयार नहीं हैं , यह हमारे सभी नेताओं के साथ होता है , जे डी यू में अब नीतीश ने उन्हें हाशिये पर डाल दिया है इसलिए उनकी भी गर्जना करना मुनासिब है लेकिन लागत है कि वे भी अब राज्यसभा का कार्यकाल पूरा हो जाने के बाद उस फ्रीजर में चलें जायेंगे जहाँ जॉर्ज व अन्य समाजवादी चले गए , ये तो आडवाणी जोशी ने पार्टी नहीं छोड़ी इसलिए अभी वे गाहे बगाहे दिखाई दे जाते हैं वरना उनका स्थान भी उसी फ्रीजर में होता

    ReplyDelete