Aug 8, 2017

शंकर सिंह बाघेला बोले, कल राज्य सभा चुनाव में NOTA का बटन नहीं दबाऊंगा, बल्कि मैं तो..


shankar-singh-baghela-will-not-press-nota-button-in-rs-poll-gujarat

पूर्व कांग्रेसी नेता शंकर सिंह बाघेला ने कल गुजरात राज्य सभा चुनाव में वोट देने की तैयारी कर ली है, वे कुछ ही दिन पहले कांग्रेस पार्टी से अलग हुए थे लेकिन सोनिया गाँधी से यह भी वादा किया था कि बीजेपी में कभी नहीं जाएंगे, पहले ऐसा लग रहा था कि कल वे NOTA का बटन दबाएंगे क्योंकि कांग्रेस वे छोड़ चुके हैं और बीजेपी में ना जाने का उन्होंने सोनिया गाँधी से वादा कर रखा है.

आज शंकर सिंह बाघेला ने कल की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा है कि मैं कल NOTA का बटन नहीं दबाऊंगा क्योंकि NOTA नॉनसेंस चीज है. उन्होंने लोगों को एक दिन का इन्तजार करने के कहा, उन्होंने कहा कि मैं कल निश्चित बताऊंगा कि मैं किसे वोट दूंगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शंकर सिंह बाघेला पहले ही कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी कर चुके हैं ऐसे में हारे हुए कैंडिडेट को वो शायद वोट ना दें, ऐसे में उनके पास सिर्फ बीजेपी का विकल्प है. अगर वे बीजेपी को वोट देंगे तो हो सकता है कि उनके साथ कांग्रेस के 44 विधायक भी बीजेपी को वोट दे दें क्योंकि शंकर सिंह बाघेला के कांग्रेस से अलग होने के बाद ही कांग्रेस विधायक बीजेपी में भागने लगे थे जिसके बाद उन्हें उठाकर बैंगलोर के एक होटल में बंद कर दिया गया था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: