Aug 10, 2017

शंकर सिंह बाघेला ने किया सबसे बड़ा खुलासा, बता दिया कि कौन करना चाहता था AP हिसाब: पढ़ें


shankar-singh-baghela-revealed-who-want-to-defeat-ahmed-patel

कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शंकर सिंह बाघेला ने आज अहमद पटेल के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अहमद पतले को मैं बधाई देता हूँ, ये अच्छे सोबर आदमी हैं. इनका हिसाब दिल्ली वाले करना चाहते थे लेकिन ये जीत गए. शंकर सिंह बाघेला के कहने का मतलब था कि केंद्र के लोग उनका हिसाब करना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए.

shankar-singh-baghela-news-in-hindi

शंकर सिंह बाघेला ने अहमद पटेल को वोट ना देने का कारण बताते हुए कहा कि - अशोक गहलोत ने मुझपर CBI के दबाव में काम करने का आरोप लगाया था, मैं उनसे कहा था कि अगर वे मुझसे माफी नहीं मांगेंगे तो मैं अहमद पटेल को वोट नहीं दूंगा. उन्होंने मुझसे माफी नहीं मांगी और मैंने अहमद पटेल को वोट नहीं दिया.

उन्होंने दो कांग्रेसी विधायकों के वोटों को रद्द करने के मामले पर बोलते हुए कहा कि यह कांग्रेस की साजिश थी, उन्होंने सब कुछ पहले से प्लान कर रखा था. उन्होंने जान बूझकर अपने दोनों विधायकों को बीजेपी को वोट करवाया और बाद में चुनाव आयोग से बोलकर कैंसिल करवा दिया. उन्होंने कहा कि EC का इसमें कोई रोल नहीं था, उन्हें दखल देना ही नहीं चाहिए था. रिटर्निंग ऑफिसर के पास निर्णय का अधकार था.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: