Aug 10, 2017

साक्षी महाराज का हामिद अंसारी को करारा जवाब 'मुस्लिम तो सुरक्षित हैं, आतंकी सुरक्षित नहीं हैं'


sakshi-maharaj-reply-hamid-ansari-muslim-surakshit-terrorist-not

मुस्लिमों की असुरक्षा के मुद्दे पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने विदा हो रहे उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में मुस्लिम जितना सुरक्षित हैं उतना कभी नहीं रहे, हमारे तीन साल के कार्यक्रम में कहीं भी दंगे नहीं हुए, कोई बड़ी साम्प्रदाईक वारदात नहीं हुई.

उन्होने कहा कि मोदी सरकार में सभी मुस्लिम सुरक्षित हैं सिर्फ आतंकवादी सुरक्षित नहीं हैं, आतंकियों और उनके समर्थकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही हो रही है इसलिए ऐसे लोगों की असुरक्षा की चिंता हामिद अंसारी को नहीं करनी चाहिए.

साक्षी महाराज ने हामिद अंसारी को फटकारते हुए कहा कि वे 10 साल तक पद पर बैठे रहे तो मुस्लिमों की असुरक्षा का ख्याल नहीं आया लेकिन जैसे ही उन्होंने कुर्सी छोड़ी उन्हें मुस्लिमों की याद आने लगी, उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और हम इसे सही नहीं मानते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने राज्य सभा टीवी को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि मौजूद समय में देश के मुस्लिम खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, मुस्लिमों में निराशा और घबराहट का माहौल है. भीड़ की हिंसा मुस्लिमों में डर पैदा कर रही है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. This man never deserved to be the VP of this country, but it was congress culture which allowed him to be sitting on a big constitutional post not for one but two terms, despite his biased thinking.

    ReplyDelete