Aug 8, 2017

पहले जमकर धोया और उसके बाद बोले राजनाथ सिंह 'राहुल गाँधी इस देश की अनमोल धरोहर हैं'


rajnath-singh-said-rahul-gandhi-is-desh-ki-anmol-dharohar-hain

आज गुजरात पत्थर-कांड में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गाँधी और कांग्रेस की पोल पट्टी खोल दी. पहले राजनाथ सिंह ने राहुल गाँधी और कांग्रेस की जमकर धुनाई की और अंत में उन्होंने राहुल गाँधी को इस देश की अनमोल धरोहर बताया. ऐसा शायद इसलिए क्योंकि बीजेपी वालों का मानना है कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाने में राहुल गाँधी बीजेपी का साथ दे रहे हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि गुजरात में राहुल गाँधी के साथ जो घटना हुई वह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि राहुल गाँधी भी इस देश की अनमोल धरोहर हैं, चाहे राहुल गाँधी हों या भारतीय सेना, पत्थर मारने का अधिकार किसी को नहीं है और ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए.

राजनाथ सिंह ने किया राहुल गाँधी को एक्सपोज

राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गाँधी को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराई गयी थी लेकिन उन्होंने खुद ही सुरक्षा मानदंडों का उल्लंघन किया था, जब उन्हे बुलेट प्रूफ गाड़ी उपलब्ध कराई गयी है तो वे हलके वाहन में क्यों गए थे. जहाँ पर उन्होंने कार रोकी थी वहां पर उनका कोई कार्यक्रम नहीं था तो उन्होंने वहां पर अपनी कार क्यों रोकी. उन्हें SPG अफसर समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं मानी और दो दो बुलेट प्रूफ कारें छोड़कर थर्ड पार्टी की कार में बैठ गए.

राजनाथ सिंह ने बताया कि राहुल गाँधी ने कई ऐसी जगहों पर भी अपनी कार रुकवा ली जहाँ कोई कार्यक्रम नहीं था, उन्होंने लगातार सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया और एक जनसभा में कुछ लोगों ने उनपर पत्थर फेंक दिया. 

राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गाँधी ने इलाके की पुलिस और SPG अधिकारियों की बात भी नहीं मानी, उन्होंने केवल अपने पर्सनल सचिव की बात मानी.

राजनाथ सिंह ने बताया कि राहुल गाँधी पिछले 2 वर्षों में 72 दिनों तक विदेश यात्रा पर रहे, उन्होंने 6 देशों का दौरा किया लेकिन SPG सुरक्षा नहीं ली. हम जानना चाहते हैं कि वे कहाँ गए, उन्होंने SPG सुरक्षा क्यों नहीं ली. हम जानना चाहते हैं कि राहुल गाँधी देश से क्या छुपा रहे हैं, वे अपने साथ विदेश दौरों पर SPG सुरक्षाकर्मी क्यों नहीं ले जाते. राजनाथ सिंह ने कहा कि यह ना सिर्फ SPG एक्ट का उल्लंघन है बल्कि सुरक्षा के प्रति लापरवाही है और राहुल गाँधी को इसका जवाब देना होगा. राजनाथ सिंह के करारे जवाब के बाद कांग्रेसियों ने लोकसभा में हंगामा दिया जिसके बाद कार्यवाही स्थगित कर दी गयी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: