Aug 9, 2017

अब नहीं बचेगा बराला का बिगड़ा बेटा, राजनाथ सिंह ने अपने हाथों में ली चंडीगढ़ पुलिस की कमान: पढ़ें


rajanth-singh-interfare-chandigarh-kand-police-call-vikas-barala

चंडीगढ़: चंडीगढ़ पीछा-कांड पर पुलिस पर बीजेपी नेताओं के दबाव की ख़बरों के बाद होम मंत्रालय हरकत में आ गया है, चंडीगढ़ केंद्र शासित प्रदेश है और वहां की कानून व्ययस्था केंद्र सरकार के हाथों में है, जैसे ही राजनाथ सिंह ने चंडीगढ़ कांड पर विवाद बढ़ते देखा, पुलिस का कंट्रोल अपने हाथों में लेकर छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला पर कड़ी कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

राजनाथ सिंह के दखल देने के बाद चंडीगढ़ पुलिस भी हरकत में आ गयी है और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के घर पर नोटिस चिपका दिया है, विकास बराला को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है.

छेड़छाड़ का यह मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था। होम मंत्रालय से आदेश मिलते ही पुलिस ने आज 11 बजे दोनों आरोपी लड़कों को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस मामले में अब तक पुलिस ढीला रवैया अपना रही थी लेकिन मीडिया ने जिस तरह पुलिस पर सवाल खड़ा किया, उसके बाद होम मंत्रालय को हरकत में आना पड़ा. अब पुलिस का रवैया बेहद शख्त नजर आ रहा है।

कल भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला का बयान आया था कि वर्णिका कुंडू मेरी बेटी की तरह है और उसे न्याय मिलेगा लेकिन बराला ने अपने इस्तीफ़ा देने का कोई संकेत नहीं दिया।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: