Aug 9, 2017

अहमद पटेल की जीत से बहुत दुखी हैं राहुल गाँधी, ना बधाई दी और ना ही बाहर निकले: पढ़ें क्यों


rahul-gandhi-upset-after-ahmed-patel-rajya-sabha-victory

कल अहमद पटेल के राज्य सभा चुनाव जीतने के बाद लगभग सभी कांग्रेसी नेताओं ने बधाई दी लेकिन सबसे बड़े कांग्रेसी नेता राहुल गाँधी ने उन्हें बधाई नहीं दी, उन्होंने ना तो ट्विटर पर बधाई दी और ना ही अब तक मीडिया के सामने आकर कोई बयान दिया. यही नहीं आज संसद में भी वे नहीं दिखे, ऐसा लग रहा है कि अहमद पटेल की जीत के बाद राहुल गाँधी बहुत दुखी हैं और इसी दुःख में उन्होंने खुद को घर के अन्दर बंद कर रखा है.

राहुल गाँधी शायद इसलिए अहमद पटेल की जीत से दुखी हैं क्योंकि अहमद पटेल कांग्रेस के मुख्य रणनीतिकार हैं और राहुल गाँधी को भी उनके इशारों पर नाचना पड़ता है. अगर अहमद पटेल राज्य सभा चुनाव हार जाते तो उनका राजनीतिक कद छोटा हो जाता और राहुल गाँधी को उनकी सुननी नहीं पड़ती लेकिन ऐसा नहीं हुआ और लड़ते मरते अहमद पटेल ने चुनाव जीत ही लिया.

राहुल गाँधी कांग्रेस की हर जीत पर बधाई देते हैं और धमाकेदार बयान देते हैं लेकिन कल से वे मीडिया के सामने नहीं आये, यही नहीं राहुल गाँधी ने आज तक अहमद पटेल के बारे में कुछ नहीं बोला है और ना ही उनका जिक्र किया है. कल उनकी जीत पर उन्होंने बधाई भी नहीं दी जबकि कांग्रेसी ऐसे खुश हो रहे हैं कि जैसे अहमद पटेल ने प्रधानमंत्री का चुनाव जीत लिया है.

आप खुद राहुल गाँधी का ट्वीट देख लीजिये और अहमद पटेल का ट्विटर पेज देख लीजिये, अहमद पटेल को बधाइयों का तांता लगा हुआ है जबकि राहुल गाँधी ने उनका जिक्र ही नहीं किया है. ऐसा नहीं है कि राहुल गाँधी ट्विटर से दूर हैं, उन्होंने आज भी दो ट्वीट किये हैं लेकिन उन्होंने अहमद पटेल को बधाई नहीं दी है.

rahul-gandhi-ahmad-patel-news-in-hindi

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: