राहुल गाँधी का ये साइन देखकर बोले लोग 'ये तो LGJ के बच्चे ने किया है, जमकर उड़ाई हंसी: पढ़ें

rahul-gandhi-signature-make-people-laugh-on-twitter-hindi-news

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी लोगों को हमेशा हंसाते रहते है, कभी अपने भाषण के जरिये हंसाते हैं, कभी उल्टे सीधे बयानों के जरिये हंसते हैं और कभी ऐसा साइन कर देते है जिसे देखकर लोग जमकर हँसते हैं. कुल मिलाकर राहुल गाँधी ने कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा को पीछे छोड़ दिया है. आज राहुल गाँधी ने लालू यादव को लिखी एक चिट्ठी पर ऐसा साइन कर दिया है जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि ये तो नर्सरी क्लास के बच्चे का साइन लग रहा है. कई लोग राहुल गाँधी को पप्पू बता रहे हैं. कई लोग लग रहे है कि अगर राहुल गाँधी नार्वे में हैं तो उन्होने साइन कैसे कर दिया. कई लोग कह रहे हैं कि राहुल गाँधी ने नहीं बल्कि कांग्रेस के किसी गुलाम ने साइन किया है. कई लोग कह रहे हैं कि ये किसी पढ़े लिखे का साइन तो नहीं लग रहा है. देखिये क्या क्या कह रहे हैं लोग -

rahul-gandhi-fun-jokes-in-hindi

rahul-gandhi-ka-majaak-hindi

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज विपक्ष की पटना में बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली थी. इस रैली को चारा घोटाले के दोषी लालू यादव ने आयोजित किया था. इस रैली में राहुल गाँधी के साथ साथ विपक्ष के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया था लेकिन राहुल गाँधी नहीं आए. उन्होने लालू यादव को एक चिट्ठी जरूर लिखी-

राहुल गाँधी ने कहा - मुझे बेहद ख़ुशी है कि आपने 27 अगस्त को पटना में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया है जिसमें सामान विचारधारा के नेतागण शामिल हो रहे हैं. आपकी यह रैली ऐसे समय पर हो रही है जब देश के बुनियादी ढांचें की उस नींव पर हमला हो रहा है जिसपर हमारे बहुलतावादी लोकतंत्र की इमारत खड़ी है. धन और बाहुबल के विकृत गठजोड़ के दम पर सत्ताधारी दल आज उन राज्यों में भी अपना विस्तार कर रहा है जहाँ उसे जनता का जनादेश नहीं मिला है. वास्तव में यह सरकार 2014 में देश की जनता के साथ किये गए अपने वादों को पूरी तरह से भुला चुकी है.

राहुल गाँधी ने कहा कि सरकार के चंद करीबी लोगों को छोड़कर समाज का हर तबका मौजूदा सरकार की जन विरोधी और गरीब विरोधी नीतियों की शिकार है. आज वंचितों के अधिकारों को छीना जा रहा है, महिलाओं, किसानों और युवाओं का भविष्य दांव पर लगा है और निर्लज्जता की सारी हदों को पार करते हुए किसी भी कीमत पर इस सरकार के भ्रष्ट कारनामों पर पर्दा डाला जा रहा है.

राहुल गाँधी ने कहा - मुझे पूरा यकीन है कि यह जनसभा सत्ताधारी दल और उनकी सरकार के नापाक इरादों को उजागर कर देगी. इस रैली में शामिल होने की मेरी दिली इक्षा थी लेकिन नार्वे के एक आधिकारिक दौरे पर होने के कारण आज मै आपके बीच उपस्थित नहीं हो सका हूँ. मैं आपको और इस जन्सभाआ में शामिल होने वाले अन्य सभी लोगों को दिल से शुभकामनाएं देता हूँ.

rahul-gandhi-signature-in-hindi



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: