Aug 14, 2017

राहुल के जीजा ने कांग्रेस को मिट्टी में मिलाया, अब वाड्रा के जीजा कांग्रेस को करेंगे दफ़न: पढ़ें


rahul-gandhi-robert-vadra-tahseen-poonawal-hero-congress-mukt-bharat

अगर भ्रष्टाचार और घोटालों से मोदी सरकार दूर रहेगी तो कांग्रेस को ख़त्म करने के लिए बीजेपी को कुछ नहीं करना पड़ेगा क्योंकि कांग्रेस को ख़त्म करने के लिए राहुल, उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला ही काफी हैं.

राहुल गाँधी पर सिर्फ नेशनल हेराल्ड घोटाले का आरोप है जिसमें उन्होने चालबाजी दिखाकर लगभग मुक्ति पा ली है क्योंकि हेराल्ड अखबार फिर से शुरू हो गया है. अब शायद राहुल गाँधी पर किसी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है लेकिन इससे कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गाँधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने कांग्रेस को मिट्टी में मिलाया था क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने उनके जमीन घोटाले का मुद्दा जोर शोर से उठाया था, मोदी ने भाषणों में भी रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जमकर भाषण दिया था जिसकी वजह से कांग्रेस को 2014 लोकसभा चुनाव में सिर्फ 44 सीटें मिली और एक तरह से कांग्रेस मिट्टी में मिल गयी.

कहने का मतलब ये है कि राहुल गाँधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने किसानों की जमीन छीनकर और उसे मंहगे दामों में बेचकर कांग्रेस को मिट्टी में मिला दिया लेकिन अब रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला कांग्रेस को दफ़न करने के रास्ते पर चल पड़े हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तहसीन पूनावाला एक मुसलमान हैं लेकिन उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा की चचेरी बहन मोनिका वाड्रा के साथ शादी की है. तहसीन पूनावाला युवा कांग्रेस के नेता हैं और देश के आजादी गैंग का खुलकर समर्थन करते हैं. उन्होंने JNU मुद्दे पर भी आजादी गैंग का खुलकर समर्थन किया था और राहुल गाँधी उन्हीं के कहने पर JNU गए थे और कई राज्यों से कांग्रेस को मुक्त कर दिया था क्योंकि आजादी गैंग का साथ देते देखकर यूपी और उत्तराखंड के लोगों ने कांग्रेस को राज्य से साफ़ कर दिया.

तहसीन पूनावाला अभी भी टीवी डिबेट शो में खुलकर अलगाववादियों का समर्थन करते हैं, हमेशा राष्ट्रवादी लोगों के साथ बहस करते हैं और उन्हें गलत साबित करने की कोशिश करते हैं, कई बार तो वे बड़ी रैंक पर काम करने वाले पूर्व फौजी अफसरों से भी बहस करते हैं. तहसीन पूनावाला को शायद पता नहीं है कि उनकी ये हरकतें देश के लोग देख रहे होते हैं और उन्हें कांग्रेस से नफरत हो जाती है. कई बार तो तहसीन पूनावाला हिन्दू धर्म के खिलाफ भी जमकर बोलते हैं जिसकी वजह से इन्हें कांग्रेस का सबसे बड़ा हिन्दू विरोधी चेहरा समझा जाता है. इनकी बातें सुनकर देश के हिन्दुओं को कांग्रेस से नफरत हो जाती है और उनके पास सिर्फ एक रास्ता बचता है और वो है Vote for BJP.

ताजा जानकारी के मुताबिक आज तहसीन पूनावाला गोरखपुर मेडिकल कालेज में हादसे के शिकार बच्चों के लिए आजादी सत्याग्रह मार्च निकालने जा रहे हैं। सिर्फ गोरखपुर मामले पर  ही नहीं मोब लांचिंग मामले के लिए भी ये सत्याग्रह होगा। 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: