Aug 15, 2017

सोनिया-राहुल को सांसद बनाकर पछता रहे हैं अमेठी-रायबरेली वाले, लगा रहे ‘लापता’ के पोस्टर: पढ़ें


rahul-gandhi-missing-in-amethi-sonia-gandhi-missing-in-raebareli

अमेठी की जनता ने बहुत ही अरमान पालकर राहुल गाँधी को अपना सांसद चुना था इसी तरह से रायबरेली वालों ने सोनिया गाँधी को अपना सांसद चुना था लेकिन दोनों जिलों के लोगों के अरमान टूट गए, अब दोनों जगह के लोग पछता रहे हैं और जनता को उनके गायब होने के पोस्टर लगाने पड़ रहे हैं.

पहले अमेठी की जनता राहुल गाँधी को ढूंढ रही थी, राहुल गाँधी छुट्टी मनाने अपनी नानी के यहाँ इटली तो चले गए लेकिन अमेठी में वे सिर्फ आधे घंटे के लिए जाते हैं और हाथ हिलाकर वापस आ जाते हैं, जब कई महीनों तक वे अपने संसदीय क्षेत्र नहीं गए तो लोगों ने उनके गायब होने के पोस्टर लगा दिए हालाँकि उसके बाद भी राहुल गाँधी अमेठी नहीं गए. अमेठी वालों ने पोस्टर में लिखा था - अमेठी के माननीय सांसद राहुल गाँधी अमेठी से लापता हैं जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य ठप्प हैं. इनके व्यवहार से अमेठी की जनता ठगा महसूस कर रही है, अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरष्कार दिया जाएगा.

अब रायबरेली में सोनिया गाँधी के लापता होने के पोस्टर लगे हैं. पोस्टर में लिखा है - रायबरेली की सांसद सोनिया गाँधी रायबरेली से लापता हैं जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य ठप्प हैं. इनके व्यवहार से आम जनता ठगा महसूस कर रही है, रायबरेली में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरष्कार दिया जाएगा.

sonia-gandhi-missing-from-raebareli-news
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Thanks for sharing us. And please do visit www.walkbro.in

    ReplyDelete