Aug 19, 2017

गोरखपुर कांड पर राहुल गाँधी बोले, मोदीजी ये है आपने न्यू इंडिया की हकीकत, ऐसे काम नहीं चलेगा


rahul-gandhi-criticised-narendra-modi-new-india-gorakhpur-tragedy

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज Encephalitis बीमारी से पीड़ित गोरखपुर जिले का दौरा किया और हाल ही में BRD हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमीं से मृत बच्चों के परिजनों से मुलाक़ात की. मुलाकात के बाद राहुल गाँधी ने मीडिया को संबोधित किया और मोदी-योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला.

राहुल गाँधी ने कहा कि यह हादसा केवल उत्तर प्रदेश में नहीं हुआ है बल्कि यह राष्ट्रीय आपदा है, यह घटना देश में हेल्थकेयर की असलियत दिखाती है. ऐसे काम नहीं चलेगा. मोदी जी न्यू इंडिया की बात करते हैं, हमें ऐसा न्यू इंडिया नहीं चाहिए. हमें ऐसा न्यू इंडिया चाहिए जिसमें गरीबों के बच्चों को अस्पताल में अच्छा इलाज मिले और वे ख़ुशी ख़ुशी अपने घर जाएं.

राहुल गाँधी ने कहा कि मैंने पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बता दिया था कि इस हॉस्पिटल में सुविधाओं का अभाव है, मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी उचित एक्शन लेने की सलाह दी थी लेकिन ऐसा लगता है कि सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. उन्होंने कहा कि यह हादसा अपने आप नहीं हुआ है बल्कि सरकार की वजह से हुआ है. इस अस्पताल को पैसे की जरूरत थी, ऑक्सीजन की कमीं की वजह से इतने बच्चों की मौत हो गयी, योगी आदित्यनाथ एक्शन लेने के बजाय घटना को छुपाना चाहते हैं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: