Aug 16, 2017

कर्नाटक में भी कांग्रेस का बंटाधार करने पहुँच गए राहुल गाँधी, कर डाली 2 मिस्टेक: पढ़ें


rahul-gandhi-congress-bantadhar-in-karnataka-forget-indira-name

बेंगलुरु:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भारतीय जनता पार्टी के लिए शुभ हैं क्योंकि वे जिन राज्यों में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हैं वहीं पर कांग्रेस का बंटाधार हो जाता है. अब राहुल गाँधी कर्नाटक में भी कांग्रेस का बंटाधार करने पहुँच गए हैं और आज पहले ही दिन उन्होंने दो बड़ी मिस्टेक कर डाली हैं जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी बहुत फजीहत हो रही है. राहुल गाँधी की ही कांग्रेस पार्टी की भी बहुत फजीहत हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक में चुनावों को देखते हुए वहां की जनता को लुभाने के लिए कांग्रेस सरकार ने इंदिरा कैंटीन की शुरुआत की है जहाँ पर सिर्फ 5 रुपये में नाश्ता और 10 रुपये में भरपेट भोजन मिलेगा. आज राहुल गाँधी ने अपने हाथों से इस कैंटीन की शुरुआत की लेकिन भाषण देते वक्त उनसे दो गलतियाँ हो गयीं.

इंदिरा कैंटीन को बता दिया अम्मा कैंटीन

राहुल गाँधी भले ही इंदिरा कैंटीन की शुरुआत करने गए थे लेकिन उनके दिमाग में तमिलनाडु की अम्मा कैंटीन थी इसलिए उन्होने अपने भाषण में इंदिरा कैंटीन को अम्मा कैंटीन बता दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धरमैय्या की सरकार में कर्नाटक में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहेगा यही अम्मा कैंटीन का विजन है. राहुल गाँधी को जल्द ही अपनी भूल का अहसास हो गया और उन्होने सुधार कर लिया.

बेंगलुरु के अन्य शहरों में भी खुलेंगी ऐसी कैंटीन

राहुल गाँधी भले ही कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष हैं लेकिन शायद उन्हें पता नहीं है कि बेंगलुरु कर्नाटक का शहर है और राजधानी भी है. उन्होंने कहा कि  बेंगलुरु के अन्य शहरों में भी हम ऐसी ही कैंटीन खोलेंगें. राहुल गाँधी को शायद पता नहीं है कि शहर के अन्दर शहर नहीं होते.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment: