राहुल गाँधी बोले, अगर हम सब मिलकर मोदी से लड़ गए तो..

rahul-gandhi-call-opposition-to-unite-against-pm-narendra-modi

आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी नई दिल्ली के Constitution Club में शरद यादव के कार्यक्रम सांझी विरासत बचाओ में शामिल हुए और जोरदार भाषण दिया. राहुल गाँधी ने अपने भाषण में आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. राहुल गाँधी ने सभी विपक्षी पार्टियों को मोदी के खिलाफ एक होकर लड़ने की अपील की.

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी मेक इन इंडिया की बात करते हैं लेकिन आज अधिकतर चीजें मेड इन चाइना हैं, सच यह है कि मोदी का मेक इन इंडिया फेल हो गया है. राहुल ने कहा कि मोदी जी जहाँ भी जाते हैं कुछ ना कुछ झूठ बोल देते हैं, अगर हम इनसे मिलकर लड़ गए तो ये कहीं दिखाई नहीं पड़ेंगे.

राहुल गाँधी ने आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा - आरएसएस जानती है कि आरएसएस की विचारधारा इंडिया में चुनाव नहीं जीत सकती इसलिए वे लोग हर Institution में अपने लोगों को बिठा रहे हैं और अब ये लोग न्यायिक व्यवस्था में भी घुसपैठ कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि Constitution में लिखा है 1 मैन 1 वोट. जो हमें Constitution ने दिया है उसे आरएसएस वाले नष्ट करना चाहते हैं, ये Constituion बदलना चाहते हैं. जब तक आरएसएस ने हिंदुस्तान में राज नहीं किया तब तक इन्होने झंडे को सलाम नहीं किया.

राहुल गाँधी ने कहा कि देश को देखने के दो तरीके हैं, एक कहता है ये देश मेरा है, एक कहता है मैं इस देश का हूँ, ये फर्क है हममें और आरएसएस में. उन्होंने कहा - आरएसएस कहती है कि ये देश हमारा है तुम इसके नहीं हो, गुजरात में इन्होने दलितों की पिटाई की और कहा ये देश हमारा है, तुम इसके नहीं हो.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: