Aug 15, 2017

मोदी ने सुना दी बेईमान भाइयों के लिए बुरी खबर: पढ़ें


pm-narendra-modi-ne-beiman-logon-ko-suna-dee-buri-khabar

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले से देश की आजादी की 70वीं वर्षगाँठ मनाई और राष्ट्रीय ध्वज फहराया. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में बेईमान भाइयों को बुरी खबर सुनाई और सुधरने की चेतावनी भी दे डाली. मोदी ने साफ़ इशारा कर दिया कि उनके राज में आगे भी बेईमान भाइयों को दिक्कत होगी.

मोदी ने कहा कि गरीबों को लूट करके अपनी तिजोरी भरने वाले लोग आज भी चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं. हमने जो कदम उठाया है उससे मेहनत करने वाले इंसान का भरोसा बढ़ता है, इमानदारों को लगता है कि अब मैं इमानदारी के रास्ते पर चलूँगा तो मुझे मेरी इमानदारी का फल मिलेगा.

मोदी ने कहा कि आज माहौल बना है कि इमानदारी का महोत्सव मनाया जा रहा है और बेईमानों के लिए सर छुपाने की जगह नहीं बच रही है, हमारा नोटबंदी और GST का काम इमानदार लोगों को भरोसा देता है जबकि बेईमानों के रास्ते बंद करता करता है.

मोदी ने बेनामी संपत्ति रखने वालों को भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि कितने वर्षों तक कानून लटका रहा लेकिन अभी अभी हमने उस कानून को पास करके काम आगे बढ़ा दिया है, हमने इतने कम समय में 800 करोड़ रुपये से अधिक की बेनामी संपत्ति सरकार ने जब्त कर ली है. जब ऐसे काम होते हैं तो देश के आम आदमी के मन में एक विश्वास पैदा होता है. उनके मन में आता है कि यह देश इमानदार लोगों के लिए है.

मोदी ने नोटबंदी के दौरान सरकार का साथ देने के लिए भी जनता का शुक्रिया अदा किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: