Aug 10, 2017

सभी कलेक्टरों से बोले PM MODI, छोडो आराम, करो ये काम: पढ़ें


pm-namo-modi-ask-collectors-to-aware-people-bhim-and-led-bulbs

प्रधानमंत्री मोदी के पास काम बहुत है लेकिन समय कम बचा है, उनका कार्यकाल 2019 तक ही है, उसके बाद फिर से चुनाव होंगे और जीतने के बाद ही नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे लेकिन बचे हुए 2 वर्षों में भी मोदी बहुत काम करना चाहते हैं लेकिन उन्हें उस तरह से सहयोग नहीं मिल पा रहा है जैसा मिलना चाहिए, सरकार और प्रशासनिक पदों पर कामचोर और भ्रष्ट अफसर भरे पड़े हैं जो काम नहीं करना चाहते और मुफ्त की सैलरी लेना चाहते हैं.

आज प्रधानमंत्री मोदी ने देश के अभी कलेक्टरों को VIDEO कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया और उनसे मादा मांगी. उन्होने कहा कि आप लोग जनता को ज्यादा से जागरूक करें, उन्हें सरकारी योजनाओं के बारे में बताएं और खासकर BHIM APP और LED बल्ब के फायदों के बारे में बताएं ताकि जनता सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के साथ साथ खुद के पैसे की बचत कर सके.

उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी कलेक्टर सुनिश्चित करें कि सभी व्यापारी अपने बिजनेस को GST के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन कराएं और सरकारी तंत्र से जुड़ें. उन्होंने कहा कि आप लोग फाइलों से ही ना चिपके रहें बल्कि फील्ड में जाकर सच्चाई का पता भी करें.

मोदी ने कहा कि सबके साथ से ही सबका विकास होता है इसलिए सबका विकास करने के लिए मुझे आपका भी साथ चाहिए, अगर आप लोग भी देश के विकास में हाथ बंटाना शुरू कर देंगे तो हमारे रास्ते आसान हो जाएंगे, उन्होने सभी अफसरों से 2022 का विज़न प्रस्तुत करने के लिए भी कहा, उन्होने कहा कि आप लोग तय करें कि आप 2022 में अपने जिले को कहाँ देखना चाहते हैं. मोदी ने सभी कलेक्टरों को 15 अगस्त तक उनका 2022 तक विज़न डॉक्यूमेंट प्रस्तुत करने का आग्रह किया है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: