Aug 15, 2017

पूरा देश बदल रहे हैं मोदी, कांग्रेस से दोगुनी स्पीड से करा रहे हैं विकास


pm-modi-said-road-construction-at-double-speed-than-congress

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लाल किले से देश की आजादी की 70वीं वर्षगाँठ मनाई और राष्ट्रीय ध्वज फहराया. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में बेईमान भाइयों को बुरी खबर सुनाई और सुधरने की चेतावनी भी दे डाली. मोदी ने साफ़ इशारा कर दिया कि उनके राज में आगे भी बेईमान भाइयों को दिक्कत होगी.

मोदी ने कहा कि आज GST की वजह से कोआपरेटिव फ़ेडरलिज्म में एक बदलाव नजर आ रहा है. GST को सफल बनाने के लिए कोटि कोटि मानव उसके पीछे लगे हैं. टेक्नोलॉजी में एक जादू है, विश्व के लोगों को अजूबा लगता है कि इतने कम समय में इतने बड़े देश में GST को इतने सफलतापूर्वक लागू कर दिया गया, इससे यह भी साबित होता है कि हिंदुस्तान में कितना सामर्थ्य है.

मोदी ने कहा कि अब नयी व्यवस्थाएं जन्म ले रही हैं. आज दोगुनी रफ़्तार से सड़कें बन रही हैं. आज दोगुनी रफ़्तार से रेलवे की पटरी बिछाई जा रही है. आज 14000 से अधिक गाँव जो आजादी के बाद भी अँधेरे में पड़े हुए थे, वहां तक बिजली पहुंचाई जा चुकी है और देश उजाले की तरफ घूम रहा है, 29 करोड़ गरीबों का बैंक अकाउंट खोला गया है, 9 लाख किसानों का साइल हेल्थ कार्ड बना है. देश तेज गति से विकास की तरफ आगे बढ़ रहा है.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: