Aug 12, 2017

गोरखपुर कांड की खबर सुनकर PM MODI को लगा सदमा, ना हाथ काम कर रहे ना मुंह: पढ़ें


pm-modi-sad-and-shocked-after-gorakhpur-kand-63-children-dead

गोरखपुर कांड की खबर सुनकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गहरा सदमा लगा है. वे 63 बच्चों की मौत से वे इतनी दुखी हैं कि इस वक्त ना उनके हाथ काम कर रहे हैं और ना ही उनका मुंह काम कर रहा है. प्रधानमंत्री मोदी छोटी सी छोटी घटना पर ट्वीट कर देते हैं लेकिन इस घटना के बाद उन्होंने ना तो ट्वीट किया है और ना ही कोई बयान दिया है. आज उन्होने ट्विटर को हाथ भी नहीं लगाया है जिसका मतलब है कि उनके हाथ काम नहीं कर रहे हैं, उन्होंने कोई बयान भी नहीं दिया है जिसका मतलब है कि उनकी जुबान को भी लकवा मार गया है.

मोदी के बारे में यह खबर स्वयं केंद्रीय राज्य हेल्थ मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बतायी. उन्होंने कहा है कि मोदीजी इस घटना से बहुत दुखी हैं. वे ना तो किसी से बात कर रहे हैं और ना ही कुछ बोल रहे हैं. मैं जल्द ही हालात का जायजा लेने के लिए गोरखपुर जा रही हूँ. यह बहुत बड़ा हादसा है और केंद्र सरकार राज्य को हर संभव मदद करेगी.

आपको बता दें कि गोरखपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमीं की वजह से पिछले 5 दिन में 63 बच्चों की मौत हुई है. इन बच्चों को इन्सिफैलिटिस बीमारी की वजह से गोरखपुर के BRD मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था लेकिन गैस सप्लाई करने वाली कंपनी ने अचानक गैस की सप्लाई रोक दी जिसकी वजह से हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी हो गयी और बच्चों की मौत होने लगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: