Aug 29, 2017

PM MODI को भा गए सबसे बड़ा फैसला सुनाने वाले CBI जज जगदीप सिंह, Z+ सुरक्षा से नवाजा: पढ़ें


pm-modi-provide-cbi-special-judge-jagdeep-singh-z-plus-security

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम कोई छोटे मोटे आदमी नहीं हैं, वे 8000 करोड़ के मालिक हैं, वे चाहते तो किसी भी जज को 100-200 अरब रुपये में खरीद सकते थे. वे चाहते तो अपने ताकत का इस्तेमाल करके किसी भी जज को बहला फुसला या डरा-धमका सकते थे. उनकी ताकत के आगे हरियाणा और पंजाब के कई जिलों में एक हप्ते तक कर्फ्यू लगाना पड़ा. कई जगह दंगे हुए, 35 से अधिक जानें गयीं. पूरे देश में कोहराम मच गया.

बाबा राम रहीम का फैसला पूरे देश में अब तक का सबसे बड़ा फैसला माना जा रहा है क्योंकि पहली बार किसी जज को कोर्ट से हेलीकॉप्टर लेकर जेल में फैसला सुनाने आना पड़ा. यह फैसला CBI के विशेष जज जगदीप सिंह ने सुनाया जिन्हें सोशल मीडिया पर हीरो बताया जा रहा है.

सबसे बड़ा फैसला सुनाने वाले बहादुर जज जगदीप सिंह मोदी को भा गए हैं इसलिए मोदी सरकार ने आज ही उन्हें Z+ सुरक्षा दे दी है. इतनी सुरक्षा बड़े बड़े नेताओं या मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री की होती है लेकिन जगदीप सिंह का जीवन मोदी सरकार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि अभी जगदीप सिंह की उम्र अधिक नहीं है, ये आगे सुप्रीम कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश बन सकते हैं इसलिए मोदी ने अभी से इनकी चिंता करनी शुरू कर दी है. अब जगदीप सिंह जीवन भर Z+ सुरक्षा के घेरे में रहेंगे. अब उनके दुश्मन बढ़ गए हैं क्योंकि बाबा राम रहीम के खिलाफ जाने वाला आज तक बचा नहीं है. वे भले ही जेल में हैं लेकिन बाहर उनके लाखों लोग मौजूद हैं इसलिए जज जगदीप सिंह की सुरक्षा महत्वपूर्ण हो गयी है. (तस्वीर सोशल मीडिया से )
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: