Aug 18, 2017

कश्मीरियों को गले लगाने के लिए मोदी ने भेजी 4 सदस्यों की टीम, पढ़ें कौन कौन है टीम में


pm-modi-embrace-policy-kashmir-4-member-teem-will-visit-soon

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 15 अगस्त को लाल किले से कहा था कि अब कश्मीर में ना गाली से और ना गोली से, अब कश्मीरियों को गले लगाकर कश्मीर समस्या को दूर करेंगे. मोदी ने तुरंत ही अपना काम शुरू भी कर दिया है और कश्मीर में चार सदस्यों की टीम भेजने का फैसला किया है. ये टीम कश्मीर में जाएगी, वहां की जनता से बात करेगी और उन्हें मोदी का सन्देश सुनाएगी. यह टीम वहां की सभी धार्मिक संस्थाओं, व्यापारियों, बार एसोसिएशन और उल्लेमाओं से भी मिलेगी.

कौन कौन है टीम में

इस टीम में बीजेपी नेता एमजे खान, पूर्व राज्य सभा सांसद शहीद सिद्दीकी, मशहूर जर्नलिस्ट कमर आगा और हाई कोर्ट के रिटायर जज इशरत मशरूर कुद्दोसी शामिल हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोदी की टीम से पहले ही बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा अपने साथियों के साथ कश्मीर पहुँच चुके है, वे भी कश्मीर में शान्ति के लिए सभी पक्षों से बात कर रहे हैं. मोदी की टीम भी शान्ति का सन्देश लेकर कश्मीर पहुँचने वाली है. यशवंत सिन्हा आज कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती और राज्य पाल एनएन वोहरा से मिले और राज्य के हालातों पर चर्चा की. यशवंत सिन्हा ने कश्मीर के पूर्व मुख्यमंरी उमर अब्दुला से भी उनके निवास पर बात की.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: