पीछा-कांड की शिकार बोली, मुझे नहीं पता था कि वो BJP अध्यक्ष का बेटा है, सुबह न्यूज़ में पता चला

peecha-kand-girl-dont-know-bjp-president-son-vikas-barala

चंडीगढ़ में पीछा-कांड का शिकार युवती ने मीडिया को पीछा-कांड की कई बातें बतायी हैं, युवती पूर्व IIS कुंडू की बेटी है, कल उसनें बताया कि उस रात को आरोपियों ने काफी देर तक उसका पीछा किया और उसके बाद मेरी गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर मेरा रास्ता ही रोक दिया, उसके बाद एक युवक मेरी कार के पास आया और गेट खोलने की कोशिश की.

29 वर्षीय युवती ने बताया कि वह चंडीगढ़ के सेक्टर 8 से पंचकूला के लिए जा रही थी, उन लड़कों ने मेरा सेक्टर 7 से पीछा करना शुरू किया, उन्होंने कई बार मुझे रुकने का इशारा किया लेकिन मैंने अपनी कार नहीं रोकी, उसके बाद उन्होंने मेरा रास्ता ब्लाक करने की कोशिश की, एक मोड़ पर उन्होंने मेरा रास्ता रोक लिया और मेरे पास एक युवक आया और गेट खोलने की कोशिश की. उसके तुरंत बाद पुलिस आ गयी, अगर पुलिस ना आयी होती तो शायद मैं बच नहीं पाती. पुलिस ने मेरी बहुत मदद की.

युवती ने बताया कि घटना की सुबह पुलिस की महिला सेल की तरफ से मुझे फोन किया गया और मेरी मदद मांगी गयी, उस समय तक मुझे नहीं पता था कि मेरा पीछा करने वाला बीजेपी अध्यक्ष का बेटा था, न्यूज़ में मुझे उसके बारे में पता चल. चंडीगढ़ पुलिस ने वाकई में बहुत तेजी से एक्शन दिखाया है खासकर महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस बहुत सतर्क है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: