Aug 12, 2017

नितीश कुमार ने शरद यादव को किया पद से बर्खास्त: पढ़ें


nitish-kumar-remove-sharad-yadav-from-rajya-sabha-jdu-leader

बिहार के मुख्यमंत्री और JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने अब शरद यादव के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है. शरद यादव लगातार एंटी पार्टी गतिविधियों में संलिप्त हैं, हाल ही में उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ तीन दिनों की जन संवेदना यात्रा निकाली थी और JDU राज्य सभा सांसद अली अनवर को विपक्षी पार्टियों की मीटिंग में शामिल होने के लिए भी भेजा था.

शरद यादव को नीतीश कुमार के खिलाफ जाना मंहगा पडा है क्योंकि उन्हें राज्य सभा में JDU अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. उनकी जगह राम चंदर सिंह को राज्य सभा में पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया है. मतलब शरद यादव को अब तक सबसे आगे की कुर्सी मिलती थी लेकिन अब उन्हें पीछे भेज दिया गया है और उनकी वैल्यू कम कर दी है.

JDU सांसदों का कहना है कि यह निर्णय नीतीश कुमार ने सभी सांसदों के साथ मिलकर किया है क्योंकि शरद यादव एंटी-पार्टी गतिविधि में शामिल हैं और पार्टी से अलग रास्ते पर जा रहे हैं.

यह भी खबर आ रही है कि 19 अगस्त को JDU की कमेटी की मीटिंग होने जा रही है जिसमें शरद यादव को पार्टी से बाहर किया जा सकता है. वैसे भी शरद यादव अब इतना आगे निकल चुके हैं कि उनका वापस लौटना मुश्किल है. अब तो उन्हें लालू के साथ ही चले जाना चाहिए. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. is rajneta ki khasiyat hai ki jis thalime khata hai usime ched kar deta hai.Iska poora political record yahi batata hai.Ise padse hatakar JDU ne sahi kiya hai.Ab is charachorke gale milne do.

    ReplyDelete