Aug 10, 2017

शरद यादव को मंहगा पड़ेगा नीतीश से पंगा लेना, ये भी जाएंगे


nitish-kumar-may-sack-sharad-yadav-for-anti-party-activity

नीतीश कुमार से पंगा लेना शरद यादव के लिए भारी पड़ने वाला है क्योंकि नीतीश कुमार उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने का मन बना रहे हैं. वैसे भी जो कोई भी नीतीश कुमार के खिलाफ जाता है वो उसे रास्ते से हटा देते हैं और अब शरद यादव के साथ भी ऐसा होने वाला है.

शरद यादव आज से नीतीश कुमार के खिलाफ अभियान चलाने वाले हैं. वह तीन दिनों की जन संवाद यात्रा निकालने वाले हैं जिसमें वे नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने पर जनता से चर्चा करेंगे और उनकी राय जानेंगे. नीतीश कुमार का मानना है कि अभी इस सब की जरूरत नहीं थी क्योंकि बीजेपी-जेडीयू के काम से जनता अपने आप खुश हो जाएगी लेकिन शरद यादव नीतीश कुमार की बात नहीं मान रहे हैं और उनके खिलाफ अभियान चलाने वाले हैं.

अपनी जन संवेदना यात्रा में शरद यादव तीन दिनों में 10 विधानसभाओं का भ्रमण करेंगे और उनकी राय जानेंगे, शरद यादव कई रैलियों को भी संबोधित करेंगे.

शरद यादव ने कहा कि मैं महागठबंधन से अलग होने के लिए तैयार नहीं था, मुझसे बिना पूछे ये निर्णय लिया गया. मैं अब जनता से मिलूँगा और इस बारे में उनसे चर्चा करूँगा. उन्होंने कहा कि जनता ने बड़ी उम्मीदें लगाकर महागठबंधन का समर्थन किया था लेकिन नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अलग होकर लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाई.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: