Aug 12, 2017

15 अगस्त से पहले नीतीश कुमार ने अली अलवर को कर दिया आजाद, जाओ अब ऐश करो


nitish-kumar-expelled-ani-alwar-from-jdu-before-15-august

15 अगस्त आने वाला है, देश के लोग आजादी दिवस मनाने वाले हैं लेकिन नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के राज्य सभा सांसद अली अलवर को 15 अगस्त से पहले ही आजाद कर दिया और उन्हें अपनी पार्टी से निकाल दिया, उन्हें निकालने का फैसला JDU की पार्लियामेंट पार्टी ने लिया. अली अनवर ने कई दिन पहले ही नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत कर दी थी और आज वे विपक्ष की मीटिंग में भी शामिल हुए थे. यह मीटिंग सोनिया गाँधी ने बुलाई थी जिसमें कई पार्टियों के लोग शामिल होकर बीजेपी के खिलाफ मोर्चा तैयार करने की योजना बनाने वाले थे.

अली अलवर के मीटिंग में शामिल होने के बाद ही उन्हें बर्खास्त कर दिया गया और उन्हें सस्पेंशन लेटर भी भेज दिया गया. JDU का कहना था कि विपक्ष की मीटिंग में शामिल होना JDU के फैसले के खिलाफ था क्योंकि अब JDU विपक्ष के साथ नहीं बल्कि सत्ता पक्ष के साथ है.

अली अनवर ने दी नीतीश कुमार को चुनौती

पार्टी से निकाले जाने के बाद अली अनवर ने कहा कि JDU अब बदल चुकी है. उन्होंने कहा कि जनता हमारे साथ है. किसी ना किसी को तो नीतीश कुमार के सामने आना ही था, अब अली अनवर सामने आ गया है. 
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Same should be done with Mr.Sharad Yadav.All the oppositions are trying hard to uniteand to fight against BJP.The opposition Mahagadhbandhan has many aspirant leaders with only one aim that is to capture the power with number of Prime Ministers with no aspiration for the development of the country.They are trying to cook khidi which never be cooked.

    ReplyDelete