Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

BJP नेता नितिन पटेल बोले, चुनाव आयोग ने ऐसी उम्मीद नहीं थी, विल्कुल गलत फैसला किया: पढ़ें

Share it:
nitin-patel-disappoint-over-election-commission-decision-against-bjp

आज गुजरात में राज्य सभा चुनाव के लिए वोटिंग हुई है लेकिन वोटों की काउंटिंग से पहले चुनाव आयोग ने कांग्रेस की मांग पर इसलिए दो कांग्रेसी विधायकों के वोट रद्द कर दिए क्योंकि उन्होंने बीजेपी को वोट दे दिया था, कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि दोनों विधायकों ने वोट देने के बाद बीजेपी नेताओं को भी अपना बैलट दिखाया था इसलिए इनके वोटों को रद्द किया जाय, चुनाव आयोग ने कांग्रेस की मांग पर कांग्रेस के दोनों विधायकों - गोलाभाई गोहिल और राघवजी पटेल के वोट को रद्द कर दिया है.

बीजेपी के खिलाफ फैसला देने के लिए गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल ने चुनाव आयोग को खूब खरी खोटी सुनाई और इस फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का फैसला बहुत दुखी करने वाला है, अगर वोटिंग की सीडी को जनता के सामने रखा जाए तो देश का हर व्यक्ति इसे चुनाव आयोग का गलत फैसला बताएगा.

उन्होने बताया कि वीडियो में साफ़ साफ़ दिख रहा है कि जब कांग्रेस विधायकों ने बीजेपी को वोट दिया और कांग्रेसी एजेंट शक्ति सिंह गोहिल को अपना बैलट पेपर दिखाया तो वे बहुत नाराज हुए और उनसे बैलट पेपर छीनने की कोशिश की. सीडी में भी दिख रहा है कि शक्ति सिंह गोहिल क्रोधित हैं और अपनी सीट से उठ खड़े हुए हैं इसके बावजूद भी चुनाव आयोग ने कांग्रेस की ही बात मानी और दोनों वोटों को रद्द कर दिया.

नितिन पटेल ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कांग्रेस के लोग कल से ही ये साजिश कर रहे हैं और गलत कहानी बना रहे हैं क्योंकि क्रॉस वोटिंग के बाद हमारे पोलिंग एजेंट ने इस मामले को उठाया था लेकिन EC ने उसकी मांग नहीं सुनी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्हीं दोनों विधायकों ने अहमद पटेल की हार पर मुहर लगाई थी लेकिन चुनाव आयोग ने दोनों विधायकों के वोट रद्द करके अहमद पटेल को बड़ी राहत दी है. यह भी हो सकता है कि अहमद पटेल हारा हुआ चुनाव जीत जाँय.
Share it:

Gujarat

States

Post A Comment:

0 comments: