Aug 9, 2017

NCP ने खोल दी अहमद पटेल की जीत की पोल, बोले, 'कांग्रेस खुद से नहीं जीती' हमने नाक कटने से बचाई


ncp-reminds-ahmed-patel-congress-victory-because-of-him

अहमद पटेल के राज्य सभा चुनाव जीतने पर समस्त कांग्रेसी जश्न में डूबे हैं, लोगों को ज्यादा खुश देखकर NCP नेता मजीद मेनन ने कहा है कि कांग्रेस खुद से नहीं बल्कि हमारी वजह से जीती है, कांग्रेस के पास पूरे वोट थे लेकिन लेकिन कई कांग्रेसी विधायकों ने उन्हें धोखा दे दिया, अगर हमने उन्हें वोट ना दिया होता तो अहमद पटेल कभी भी चुनाव ना जीतते. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जीवनभर याद रखना चाहिए कि यह जीत NCP की वजह से हुयी है.

उन्होंने कहा कि यह बहुत कठिन लड़ाई थी जिसे कांग्रेस हार चुकी थी, उनके खुद के विधायकों ने उन्हें धोखा दिया, हमने उन्हें वोट दिया इसलिए कांग्रेस को भी हमें अपना छोटा भाई मानना चाहिए और जिन्दगी भर हमारा अहसान मानना चाहिए.

उन्होंने कहा कि अहमद पटेल की यह जीत कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियों का मनोबल मजबूत करेगी साथ ही अमित शाह को सबक भी मिलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के पास 59 वोट होने के बाद भी चुनाव आते आते उन्हें केवल 41 कांग्रेसी विधायकों ने वोट दिया, उन्हें जीत के लिए 44 वोटों की दरकार थी, उन्हें 1-1 वोट NCP, JDU और BJP से भी मिला जिसकी वजह से वे फिर से राज्य सभा में कदम रख पाए.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: