Aug 7, 2017

NCP विधायक ने सुना दी BREAKING NEWS, सुनकर उड़ जाएगी अहमद पटेल की नींद, अब तो गए काम से: पढ़ें


ncp-mla-kandhal-jadeja-asked-to-vote-for-bjp-in-rs-poll-gujarat

राज्य सभा में फिर से पहुँचने का सपना देख रहे कांग्रेसी सांसद अहमद पटेल के लिए बहुत बुरी खबर आयी है, यह खबर सुनकर उनकी नींद उड़ जाएगी और हो सकता है कि सदमा लग जाए. अभी अभी NCP विधायक कंधल जडेजा ने कहा है कि हमारी पार्टी के आलाकमान ने हमें आदेश दिया है कि कल राज्य सभा चुनाव में हम बीजेपी उम्मीदवार बलवंत सिंह राजपूत के समर्थन में वोट करें इसलिए हम कल बीजेपी को ही वोट देंगे.
आपको बता दें कि आज कांग्रेस के सभी नेता कह रहे थे कि NCP हमारा समर्थन करेगी और इसके बारे में हमारी शरद पवार से बात भी हो चुकी है लेकिन NCP विधायक कंधल जडेजा के अनुसार शरद पवार ने उन्हें बीजेपी को वोट देने के लिए कहा है, अगर ऐसा हो गया तो अहमद पटेल की हार पक्की हो जाएगी क्योंकि कई कांग्रेसी विधायक बीजेपी के समर्थन में क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं और यह बात अहमद पटेल को भी पता है क्योंकि उन्होंने अपने विधायकों को चेतावनी दी है कि अगर कल किसी भी कांग्रेसी विधायक ने क्रॉस वोटिंग की तो उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा और उन्हें विधायक पद से बर्खास्त कर दिया जाएगा.

अहमद पटेल के धमकी देने का मतलब ही यही है कि कल कांग्रेस विधायक क्रॉस वोटिंग करने वाले हैं, ऐसा भी हो सकता है कि अहमद पटेल की धमकी सुनकर कांग्रेसियों का जमीर और जाग जाए और वे 100 फ़ीसदी बीजेपी को वोट दे दें क्योंकि आज के जमाने में धमकी देकर वोट नहीं लिया जा सकता. अहमद पटेल ने उन्हें धमकी देकर उनके जमीर को ललकारा है, कल कांग्रेसी नेता उन्हें सबक जरूर सिखाएंगे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: