Aug 29, 2017

एक और ट्रेन हादसा, अब दुरंतो हुई डिरेल, ट्विटर पर लोग मांगने लगे सुरेश प्रभु का इस्तीफ़ा


nagpur-mumbai-duranto-express-derail-near-titwala-in-maharashtra

ऐसा लगता है कि रेल मंत्री सुरेश प्रभु को इस्तीफ़ा देना ही पड़ेगा क्योंकि बिना उनके इस्तीफ़ा दिए रेल हादसे रुकेंगे ही नहीं. आज महाराष्ट्र में एक और रेल हादसा हो गया है जिसका पैटर्न पुराना है. नागपुर से मुंबई जाने वाली दुरंतो एक्सप्रेस आज तितवाला के पास डिरेल हो गयी. करीब पांच डिब्बों के पटरी से उतने की खबर है हालाँकि अभी तक किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि पिछले हप्ते ही उत्तर प्रदेश में दो भयानक रेल हादसे हुए, मुजफ्फरनगर में कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन के पलटने से 25 लोगों की जान चली गयी जबकि औरय्या जिले में कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे डिरेल हो गए जिसमें 50 लोग घायल हो गए. इसके अलावा मुंबई में एक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गयी.

बार बार रेल हादसों की वजह से अब ट्विटर पर लोग रेल मंत्री सुरेश प्रभु का इस्तीफ़ा मांग रहे हैं. ऐसा लगता है कि लोग सुरेश प्रभु के हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं और इसीलिए रेल हादसे कराए जा रहे हैं. आतंकवादी लोग आकर पटरियां उखाड़ देते हैं, ट्रेन डिरेल हो जाती है और आरोप सुरेश प्रभु पर लगाया जाता है. उनका रेलवे को ट्रांसफॉर्म करने का काम बेकार जा रहा है क्योंकि अब उनके अच्छे कामों को कोई नहीं देख रहा है सिर्फ रेल हादसों की चर्चा हो रही है.

suresh-prabhu-resign

नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: